×

VIDEO: रामगोपाल यादव बोले- CM अखिलेश की ओर से जारी लिस्ट ही अंतिम है

aman
By aman
Published on: 30 Dec 2016 10:26 AM GMT
VIDEO: रामगोपाल यादव बोले- CM अखिलेश की ओर से जारी लिस्ट ही अंतिम है
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) में टिकट बंटवारे को लेकर मचे घमासान के बीच पार्टी के महासचिव प्रो रामगोपाल यादव का बयान आया है। गुरुवार को राजधानी के वीवीआईपी गेस्ट में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, 'सीएम अखिलेश की ओर से जारी लिस्ट ही अंतिम है।'

रामगोपाल यादव ने कहा, 'मैं अखिलेश के साथ खड़ा हूं। मैं उनके साथ दिल से काम करूंगा। मैं अखिलेश को दोबारा सीएम बनते देखना चाहता हूं। जो अखिलेश की लिस्ट है वही हमारी लिस्ट है। शेष चीजें एक-दो दिन में निश्चित हो जाएंगी।'

आखिरी में जीत, मुलायम की ही होगी

इस बीच सपा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा पार्टी मुख्यालय पहुंचे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इस युद्ध के आखिरी में जीत मुलायम सिंह यादव की ही होगी।' परिवार की रार को उन्होंने दुखद बताया। बेनी प्रसाद बोले, मुलायम से लड़कर कोई नहीं जीता है और न जीत पाएगा।

अखिलेश के प्रत्याशी ही जीतेंगे

बेनी वर्मा से जब सिंबल के पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं ज्योतिषी नहीं हूं।' वैसे उन्होंने उम्मीद जताई कि अखिलेश यादव के प्रत्याशी ही जीतेंगे।

वीवीआईपी गेस्ट हाउस पर समर्थकों का जमावड़ा

इस बीच अखिलेश समर्थकों और उनकी सूची में टिकट पाने वाले उम्मीदवारों का जमावड़ा लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस पर है। काफी मंथन के बाद रामगोपाल यादव और अरविंद सिंह गोप वहां से निकले। इस दौरान एमएलसी सुनील सिंह साजन और अखिलेश की सूची की इलाहाबाद उम्मीदवार रुचि सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में सीएम की टीम के लोग वीवीआईपी गेस्ट हाउस पर मंथन कर रहे हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story