×

लालू ने BJP को बताया 'भारत जलाओ पार्टी', रामकृपाल बोले- आपने बिहार को ही जला दिया

aman
By aman
Published on: 28 Feb 2017 8:47 AM GMT
लालू ने BJP को बताया भारत जलाओ पार्टी, रामकृपाल बोले- आपने बिहार को ही जला दिया
X

देवरिया: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) रामकृपाल यादव ने मंगलवार (28 फरवरी) को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पर पलटवार करते हुए कहा, 'लालू ने तो पूरे बिहार को ही जला दिया।'

बता दें कि इससे पहले देवरिया में ही एक जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी को 'भारत जलाओ पार्टी' बताया था। केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने इसी मुद्दे पर लालू को जवाब दिया।

लालू बैशाखी के सहारे उतरे थे मैदान में

रामकृपाल यादव ने आगे कहा, कि लालू यादव की पार्टी खुद बिहार में बैशाखी के सहारे सरकार चला रही है। उन्होंने कहा, लालू की पार्टी खुद बैशाखी के सहारे बिहार विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरी थी।

यूपी की जनता घायल है

यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए रामकृपाल यादव ने कहा, 'अखिलेश यादव को लर्निंग लाइसेंस मिला था। लेकिन उनकी सरकार का एक्सीडेंट हो गया। अब यूपी की जनता घायल है।'

प्रदेश में बनेगी बीजेपी की सरकार

रामकृपाल यादव ने भरोसा जताया कि 11 मार्च को परिणाम आने के बाद यूपी में बीजेपी की सरकार बनना तय है। उन्होंने पीएम मोदी की सरकार की ओर से जनता के लिए किए जा रहे प्रयासों और योजनाओं के बारे में जनता को बताया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story