×

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी की पत्नी ने किया RLD से नामांकन

sujeetkumar
Published on: 25 Jan 2017 5:06 AM GMT
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी की पत्नी ने किया RLD से नामांकन
X

मुजफ्फरनगर : राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) से मुजफ्फरनगर की सदर विधानसभा से पायल माहेश्वरी के नामांकन के बाद राजनैतिक समीकरण अब कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे है। क्योंकि रालोद ने जिस पायल माहेश्वरी को सदर विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है, वो देश भर में चर्चित संजीव माहेश्वरी उर्फ संजीव जीवा की पत्नी है। संजीव जीवा पूर्व विधुत मंत्री ब्रह्मदत्त द्विवेदी की फैजाबाद में हत्या कर चर्चाओं में आए थे। जो अभी जेल में बंद है।

पायल माहेश्वरी ने क्या कहा मीडिया से?

ब्रह्मदत्त द्विवेदी की हत्या के बाद यूपी में काफी बवाल मचा था। तब लोगों को पता लगा था कि आरोपी संजीव माहेश्वरी मुजफ्फरनगर के निवासी है। हालांकि कुख्यात अपराधी संजीव जीवा की पत्नी का पिछला कोई राजनीतिक इतिहास नहीं है। लेकिन राजनीतिक गलियारों में पायल माहेश्वरी की दस्तक के बाद अब कई राजनेताओं के पसीने जरूर छुटते नजर आ रहे हैं। नामांकन के बाद पायल माहेश्वरी का मीडिया से सामना हुआ। जहां उन्होंने हाथ जोड़ कर महिलाओं और किसानों के हित की बात कही । लेकिन जब उनके पति से जुड़े सवाल पुछे गए तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

संजीव जीवा का आपराधिक रिकॉर्ड...

आपराधिक रिकॉर्ड

हत्या, लूट, अपहरण

फिरौती लूट अपहरण

कई आपराधिक मामले दर्ज

उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश में करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। जिसमे साल 1995 में पहली बार मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन में आईपीसी की धारा 302 का मुकदमा दर्ज हुआ था।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story