×

कभी बनायी थी समाजवादी पार्टी, अब बने बहुजन समाज पार्टी के स्टार प्रचारक

सपा के फाउंडर मेंबर अम्बिका चौधरी और मुलायम सिंह यादव व जनेश्वर ​मिश्र के करीबी नारद राय ने भी हाल ही में बसपा ज्वाइन की है। इन्हें पार्टी ने हाथी निशान पर चुनाव में भी उतारा है और अब यही नेता पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल हैं।

zafar
Published on: 10 Feb 2017 9:16 AM GMT
कभी बनायी थी समाजवादी पार्टी, अब बने बहुजन समाज पार्टी के स्टार प्रचारक
X

लखनऊ: सियासत में दलबदल अब आम बात मानी जाती है। चुनाव के बीच भी कई दलों के नेताओं की निष्ठा बदलने का दौर जारी है। सपा के फाउंडर मेंबर अम्बिका चौधरी और मुलायम सिंह यादव व जनेश्वर ​मिश्र के करीबी नारद राय ने भी हाल ही में बसपा ज्वाइन की है। इन्हें पार्टी ने हाथी निशान पर चुनाव में भी उतारा है और अब यही नेता पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल हैं।

सपा के बागी, बसपा के स्टार प्रचारक

सातवें चरण के चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची में 40 नेताओं को जगह मिली हैं। इनमें खुद बसपा प्रमुख मायावती के अलावा सतीश चन्द्र मिश्रा, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल राजभर, गोपालनारायण मिश्रा, इन्द्रजीत सरोज, लालजी वर्मा, रामकुमार कुरील, धर्मवीर सिंह अशोक आदि शामिल हैं।

पार्टी के युवा नेताओं को भी तवज्जो

खास बात यह है कि स्टार प्रचारकों की इस सूची में पार्टी के युवा नेताओं को भी तवज्जो दी गई है। युवा ब्राहमण चेहरे के तौर पर परेश मिश्रा और मुस्लिम युवा चेहरे के रूप में नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बेटे अफजल सिद्दीकी भी पार्टी के स्टार प्रचारक हैं।

zafar

zafar

Next Story