×

आजम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा- अपने भाषणों से उम्मीद करने वाले औंधे मुंह ही गिरेंगे

sujeetkumar
Published on: 6 Feb 2017 4:57 AM GMT
आजम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा- अपने भाषणों से उम्मीद करने वाले औंधे मुंह ही गिरेंगे
X

रामपुर: सपा नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खां ने बीते रविवार को अपने चुनावी अभियान के दौरान मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कई मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। भाषण के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जवाबी वार करते हुए कहा कि वो 131 करोड़ हिन्‍दुस्‍तानियों का बादशाह है, रावण जलाने लखनऊ जाता है, लेकिन ये भूल जाता है कि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है। आजम ने पीएम मोदी के कपड़ों को पर भी आपने विचार जाहिर किए। उन्होंने कहा कि एक चाय बेचने वाले के पास इतने महंगे कपड़े कहा से आए। और भी कई मुद्दों पर भड़के आजम...

बीजेपी की सरकार औंधे मुंह ही गिरेगी

आजम ने कहा, मुस्लिमों के बगैर उप्र में कोई बादशाह नहीं बन सकता। अल्पसंख्यकों को अपनी ताकत का अंदाजा नहीं है। वह यूपी व पूरे देश की तस्वीर बदल सकते हैं। उन्होंने केंद्र सरकार के बजट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छात्रों, नौजवानों और किसानों के लिए बीजेपी की सरकार में कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, ताज्जुब इस बात की है कि जुमले वाले ये कैसे सोच लेते हैं कि उनकी बातों पर लोग भरोसा कर लेंगे। अपने भाषणों से उम्मीद करने वाले औंधे मुंह ही गिरेंगे। देश के बादशाह पाकिस्तान चले गए और नवाज शरीफ की मां के लिए कश्मीरी शॉल लेकर गए। उनके लिए शॉल ले गए जो भारत की सीमा पर तैनात जवानों के सर काटकर ले गए थे। इतना कुछ होने के बाद भी बादशाह खामोश रहे।

मोदी की मां को लाइन में लगाने पर भड़के आजम

उन्होंने कहा कि जब उनके पास खाने को नहीं था, तो बेचारी बैंक की लाइन में लग गईं। मैं अगर होता तो डूबकर मर जाता। लेकिन अपनी मां को लाइन में लगने नहीं देता। वह देश के सपूत बेटे है। बराक हुसैन ओबामा दुनिया का सबसे ताकतवर आदमी। उसे आप बुलाते हैं, तो कहते हैं हैलो बराक। बराक दिल में कहता है, यह कौन है। मैं आगे का शब्द नहीं कहूंगा जो अपने दिल में कहता है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story