×

रामगोपाल बोले- छोटे भाई हैं तो देनी पड़ेगी जन्मदिन की बधाई, शिवपाल का बयान नासमझी वाला

शिवपाल का ट्वीटर एकाउंट भी जन्मदिन की बधाई संदेश मामले में एकदम खाली है। न तो उन्हें भतीजे अखिलेश यादव ने बधाई दी और न पार्टी के अन्य किसी नेता ने।

By
Published on: 1 Feb 2017 9:20 AM GMT
रामगोपाल बोले- छोटे भाई हैं तो देनी पड़ेगी जन्मदिन की बधाई, शिवपाल का बयान नासमझी वाला
X
शिवपाल यादव बनाएंगे सेक्‍युलर मोर्चा, कहा- सपा संविधान के रचयिता को गीता पढ़ने की जरूरत

इटावाः समाजवादी पार्टी में भतीजे के हाथ बेइज्जत हो एक किनारे कर दिए गए शिवपाल सिंह यादव का आज जन्मदिन है। संयोग है कि उनका जन्मदिन बसंत पंचमी के दिन हुआ लेकिन राजनीतिक रूप से उनके जीवन की बसंत पंचमी लगता है बीत गई है। हिंदी तिथि के अनुसार उनका जन्म आज ही हुआ था।

बता दें कि शिवपाल का ट्वीटर एकाउंट भी जन्मदिन की बधाई संदेश मामले में एकदम खाली है। न तो उन्हें भतीजे अखिलेश यादव ने बधाई दी और न पार्टी के अन्य किसी नेता ने। बल्कि इटावा में उनका जन्मदिन मनाने की पूरी तैयारी सपा के नेता अमित जानी कर रहे हैं। अमित जानी सपा के विवादित नेता रहे हैं। जो राजधानी के अंबेडकर पार्क में मायावती की प्रतिमा तोड़ने के मामले में चर्चा में आए थे।

अखिलेश के एक अन्य चाचा रामगोपाल इटावा प्रचार के लिए आए तो ये लगा कि वो भाई को बधाई देंगे, लेकिन उनकी बधाई भी मात्र औपचारिकता ही थी। उन्होंने कहा जन्मदिन है इसलिए बधाई तो देनी ही पड़ेगी। लेकिन ये बेमन से दी गई बधाई थी। हालांकि शिवपाल के नई पार्टी बनाने के बयान को उन्होंने नासमझी वाला बता दिया।

शिवपाल ने कहा था कि 11 मार्च के बाद अखिलेश अपनी सरकार बनाए जबकि मैं नई पार्टी बनाऊंगा। रामगोपाल ने कहा शिवपाल को ये अंदाजा ही नहीं है कि वो क्या कह रहे हैं। नई पार्टी बनाने का मतलब है कि यदि वो जसवंतनगर से चुन लिए गए तो नई पार्टी बनाते ही विधानसभा की सदस्यता खत्म हो जाएगी। चुनाव से पहले इस तरह का नासमझी का बयान कोई समझदार नहीं दे सकता है।

Next Story