TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

रेप के आरोपी सपा नेता पर भड़कीं स्मृति, कहा- न चढ़ाएं महिला सम्मान की बलि, क्या यही काम बोलता है

aman
By aman
Published on: 18 Feb 2017 11:02 AM GMT
रेप के आरोपी सपा नेता पर भड़कीं स्मृति, कहा- न चढ़ाएं महिला सम्मान की बलि, क्या यही काम बोलता है
X

इलाहाबाद: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सपा और कांग्रेस गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा, आजकल दो लड़कों को एक-दूसरे का साथ पसंद आ रहा है। जब सपा से पूछा जाता है कि कांग्रेस का साथ क्यों पसंद है तो सपा वाले कहते हैं कि हम को अपनी सरकार बनानी है इसलिए कांग्रेस का साथ पसंद है। कांग्रेस वाले मुंह छुपाते हुए कहते हैं अखिलेश की गाड़ी चल नहीं रही, इसलिए उनको साइकिल का साथ पसंद है।' स्मृति की यह रैली इलाहाबाद के पुराना कटरा में थी।

केंद्रीय मंत्री ने आम जनता से पूछा, 'आप बताएं.. आपको किसका साथ पसंद है।' स्मृति ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट भी यूपी सरकार से कह चुकी है कि आप उस महिला की रिपोर्ट दर्ज करें, जिसका सामूहिक बलात्कार सपा के एक नेता ने किया। अब उस महिला की बेटी का भी शारीरिक शोषण हो रहा है। लेकिन अखिलेश सरकार ने कुछ नहीं किया।' ईरानी ने सभा में मौजूद लोगों से कहा, सत्ता का सौदा जब तक चलता रहेगा, तब तक महिला के सम्मान की बलि चढ़ती रहेगी। क्या अखिलेश सरकार का यही काम बोलता है।

जीतने के लिए ले रहे गायत्री प्रजापति का साथ

स्मृति ईरानी ने कहा, 'गायत्री प्रजापति ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि अगर लोकसभा सीट जितनी है तो राहुल गांधी को मेरा साथ पसंद करना पड़ेगा और विधानसभा में राज करना है, तो अखिलेश को मेरा साथ देना होगा। मैं कहती हूं शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को, जो अपनी लोकसभा और विधानसभा सीट जीतने के लिए ऐसे लोगों का समर्थन हासिल करते हैं। उन्होंने जनता से पूछा, क्या यूपी को ये साथ पसंद है!'

बिना 'गुंडा टैक्स' दिए नहीं होती सुनवाई

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा बीजेपी नेत्री ने कहा, 'व्यापारी भाइयों से पूछिए कि 'गुंडा टैक्स' क्या होता है? लोग कहते हैं कि अगर सपा के राज्य में उनके सहयोगियों को थोड़ा बहुत जलपान ना कराया जाए महालक्ष्मी के दर्शन कराए जाएं, तो थाना छोड़िये कहीं सुनवाई नहीं होती।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story