नोएडा पहुंचते ही सपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज

फिलहाल कोतवाली सेक्टर-2० पुलिस ने सुनील चौधरी के खिलाफ आचार संहिता का उल्लघंन और जाम लगाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

By
Published on: 21 Jan 2017 12:25 PM GMT
नोएडा पहुंचते ही सपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज
X

नोएडाः सपा से घोषित प्रत्याशी ने जैसे ही नोएडा की जमीन पर कदम रखा उन पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया। दरअसल टिकट मिलने के बाद वह डीएनडी के रास्ते नोएडा पहुंच रहे थे। इस दौरान सैकड़ों समर्थकों ने उनका स्वागत डीएनडी पर किया। वह भी बिना अनुमति लिए। इस मौके पर डीएनडी पर वाहन चालकों को भारी जाम का सामना करना पड़ा।

ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे थे समर्थक

सपा का एक खेमा ढोल नगाड़ों के साथ सुनील चौधरी का स्वागत करने डीएनडी पहुंच गया। इस दौरान वाहनों के अलावा ट्रक से भी लोग पहुंचे। फिलहाल कोतवाली सेक्टर-2० पुलिस ने सुनील चौधरी के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन और जाम लगाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

घंटो परेशान रहे वाहन चालक

डीएनडी के जरिए नोएडा सीधे दिल्ली को जोड़ती है। यहां प्रतिदिन करीब पांच से छह लाख वाहन नोएडा से दिल्ली और दिल्ली से नोएडा आते जाते है। ऐसे में स्वागत के दौरान इन वाहन चालकों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। पुलिस प्रशासन के हस्ताक्षेप के बाद कार्यकर्ताओं को सड़क के किनारे किया गया। जिसके बाद धीरे-धीरे कर वाहनों को निकाला गया।

आठ वाहन किए सीज

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आठ वाहनों को भी सीज किया है। यह वह वाहन है जिनमें कार्यकता बैठकर डीएनडी पहुंचे थे। कोतवाली सेक्टर-2० प्रभारी ने बताया कि पहले सभी कार्यकर्ताओं को डीएनडी से हटाने की कोशिश की। कई बार कहने के बाद भी जब वह नहीं हटे तो प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया।

Next Story