×

सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर पर पथराव, भागकर बचाई जान

aman
By aman
Published on: 11 Feb 2017 12:44 PM GMT
सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर पर पथराव, भागकर बचाई जान
X

मेरठ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान किठोर विधानसभा क्षेत्र के अतिसंवेदनशील गांव राधना में समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के मंत्री और प्रत्याशी शाहिद मंजूर पर कुछ लोगों ने पथराव किया।

जानकारी के अनुसार, मंत्री मंजूर अपने कुछ समर्थकों के साथ इस्लामिया मदरसा बूथ पहुंचे थे। यहां वो मतदाताओं से बात कर रहे थे। जब देर तक वो बाहर नहीं निकले तो बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के समर्थकों ने गाली-गलौच और हंगामा शुरू कर दिया। इसी दौरान बसपा समर्थक भी बूथ में घुसने का प्रयास करने लगे। जवाब में सपा कार्यकर्ताओं ने भी पथराव शुरू कर दिया। यह नजारा देख प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए।

पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

पुलिस ने मंत्री महोदय पर पथराव होता देख विपक्षी गुट पर जमकर लाठियां भांजी। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी जब हालत काबू होता नहीं दिखा तो शाहिद मंजूर वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी।

आधे घंटे बाद पहुंचे थाना प्रभारी

आधे घंटे बाद थाना प्रभारी अतिरिक्त पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। लेकिन तब तक स्थिति सामान्य हो चुकी थी। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बीच मतदान प्रभावित नहीं हुआ। बसपा समर्थकों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन सत्तापक्ष के इशारे पर काम कर रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story