बसपा से हिस्ट्रीशीटर का बेटा मैदान में तो मौजूदा भाजपा विधायक पर है लूट का आरोप

यहां के चार बार से विधायक और मौजूदा प्रत्याशी जगन प्रसाद गर्ग पर मंदिर में अपने सहयोगियों के साथ घुसकर लूट करने के आरोप समेत 5 अपराधिक मुकद्दमे दर्ज है।

By
Published on: 3 Feb 2017 4:50 AM GMT
बसपा से हिस्ट्रीशीटर का बेटा मैदान में तो मौजूदा भाजपा विधायक पर है लूट का आरोप
X

आगराः राजनीति में अपराध को दूर रखने की बात हर राजनीतिक दल करता हुआ दिखाई देता है। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही नजर आती है। अपराधियों को टिकट दिए जाने को लेकर अक्सर सपा को कोसने वाली बसपा और भाजपा अपराधी प्रवृत्ति के प्रत्याशियों को उत्तर विधानसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं सपा से चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी बेदाग़ छवि के हैं।

भाजपा के प्रत्याशी पर लूट का है आरोप

आगरा उत्तर की सीट जो की व्यापारी बाहुल्य और भाजपा की अजेय सीट कहलाती है। यहां के चार बार से विधायक और मौजूदा प्रत्याशी जगन प्रसाद गर्ग पर मंदिर में अपने सहयोगियों के साथ घुसकर लूट करने के आरोप समेत 5 अपराधिक मुकद्दमे दर्ज है। हालांकि इन 5 मुकद्दमो में सिर्फ एक लूट के मामले को छोड़कर बाकी सारे मामले राजनीतिक प्रदर्शनों के दौरान हुए हंगामे के कारण दर्ज है।

हिस्ट्रीशीटर के बेटे को उतारा बसपा ने मैदान में

बसपा ने ज्ञानेंद्र गौतम को यहां से प्रत्याशी बनाया है। जिनके पिता प्रमोद गौतम हाथरस के नामी हिस्ट्रीशीटर हैं। वहीं ज्ञानेंद्र गौतम पर भी तीन अपराधिक मुकद्दमे दर्ज है।

सपा का प्रत्याशी है बेदाग़

सबसे चौकाने वाली बात ये है कि विपक्षियो द्वारा लगातार गुंडा पार्टी के नाम से पुकारे जाने वाली समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बिल्कुल बेदाग़ छवि के मालिक हैं। सपा कांग्रेस के सयुंक्त प्रत्याशी अतुल गर्ग पर एक भी अपराधिक मुकद्दमा दर्ज नहीं है।

Next Story