वाराणसी से धरा गया 0001 गैंग का सरगना, छात्रों को बनाता था निशाना

गैंग के लोग स्कूल में पढ़ने वाले आर्थिक रुप से मजबूत छात्रों को अपना निशाना बनाते थे। उनसे वसूली करते थे। गैंग की हरकते लगातार बढ रही थी। जानकारों के मुताबिक इस गैंग में लगभग 10 लड़के थे और हमेशा हथियारों से लैस रहते थे।

Aditya Mishra
Published on: 5 Jan 2019 1:28 PM GMT
वाराणसी से धरा गया 0001 गैंग का सरगना, छात्रों को बनाता था निशाना
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इन दिनों 0001 गैंग का खौफ छाया हुआ है। शहर के बाहरी इलाकों में सक्रिय गिरोह के सदस्यों की खौफ ऐसी है कि इसका नाम सुनते ही लोग घबराने लग जाते है। लेकिन अब इस गैंग की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। पुलिस ने गैंग के मुखिया को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

स्कूली बच्चों में था 0001 गैंग का खौफ

पिछले छह महीने से शहर के बाहरी इलाकों में बने स्कूलों के आसपास इस गैंग का खौफ कायम था। खासतौर से गिरोह ने जंसा इलाके में अपना ठिकाना बना रखा था। गैंग के सदस्य स्कूली बच्चों को निशाना बनाते थे। पिछले दिनों गैंग के सदस्यों ने हाथी बरनी इंटर कॉलेज में तांडव मचाया था।

दो छात्रों की पिटाई की थी। गैंग के लोग स्कूल में पढ़ने वाले आर्थिक रुप से मजबूत छात्रों को अपना निशाना बनाते थे। उनसे वसूली करते थे। गैंग की हरकते लगातार बढ रही थी। जानकारों के मुताबिक इस गैंग में लगभग 10 लड़के थे और हमेशा हथियारों से लैस रहते थे।

ये भी पढ़ें...पीएम मोदी की वाराणसी और गाजीपुर को 508 करोड़ की सौगात, जारी होगा डाक टिकट

पकड़ा गया गैंग का सरगना

जंसा पुलिस को गैंग से जुड़े लोगों की तलाश थी। पुलिस गैंग के सदस्यों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने में लगी थी। साथ ही उनके बैकअप करने वालों की भी कुंडली खंगाली जा रही थी। इसी बीच पुलिस ने कुंडरियां तिराहे से गैंग के सरगना गोविंद सिंह उर्फ कुंडल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा, जिन्दा कारतूस, 70 पुड़िया हेरोइन के साथ 6 एटीएम कार्ड बरामद किया गया है। गिरफ्तारी के वक्त गोविंद बाइक से हेरोइन बेचने के लिए जा रहा था। पुलिस अब गैंग के अन्य सदस्यों की धर-पकड़ के लिए आसपास के गांवों में दबिश दे रही है।

0001 गैंग कई घटनाओं को दे चुका अंजाम

-जंसा के सत्तनपुर में दो दर्जन बाइक सवार बदमाशों ने टेंट व्यवसायी पर हमला किया, मुकदमा दर्ज।

-जंसा के दींदासपुर में हाथी बाजार के चार युवकों पर हुआ था प्राणघातक हमला, रिपोर्ट दर्ज।

-जंसा के तेंदुइ में दलित बस्ती में घुस कर युवक पर किया था हमला।

-जंसा के अमरीपुर में धोबी बस्ती के एक युवक को मारपीट कर घायल किया था।

-इसके अलावा भी इस गैंग ने कई घटनाओं को अंजाम दिया, लेकिन लोग डरकर पुलिस के पास नहीं गए।

ये भी पढ़ें...प्रयागराज-वाराणसी को नए साल में मिल सकता है ट्रेन 18 का गिफ्ट, हो रहा फाईनल ट्रायल

Attachments area

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story