Bijnor: बर्थडे पार्टी में कहासुनी के दौरान चली गोली, 10 साल के मासूम की हुई मौत

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में एक बर्थडे पार्टी के दौरान दो लोगों के बीच कहासुनी के बीच एक युवक ने तमंचे से गोली चला दिया। यह गोली 10 साल के एक मासूम को लगी जिसमें उसकी मौत हो गई।

‪Rohit Tripathi‬
Written By ‪Rohit Tripathi‬Published By Bishwajeet Kumar
Published on: 2 April 2022 3:30 AM GMT
Prayagraj News Youth shot dead due to election rivalry  accused absconding
X

चुनावी रंजिश के चलते युवक की गोली लगने से मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Bijnor News : जन्मदिन की पार्टी के दौरान 3 युवको में हुई मामूली सी कहासुनी के दौरान तीनो युवकों में से एक युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चलने से 10 साल के मासूम को गोली लग गई। गोली लगने ले बाद इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस घटना के बाद बच्चे के घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

मामूली कहासुनी के बीच हुई फायरिंग

मामला बिजनौर जनपद के थाना शहर कोतवाली इलाके का है जहां मोहल्ला चाहशीरी में बीती रात अरमान के पुत्र इकरार के जन्मदिन का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान कार्यक्रम में आकिब, इमरान और बसी उर्फ पिद्दी की आपस मे कहासुनी हो गयी। कहासुनी के दौरान तीनो में से एक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। जिसमे एक गोली 10 साल के जुनैद को लग गयी। गोली लगने के जुनैद को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जश्न में मौत हो जाने से सभी की खुशियां गम में तब्दील हो गयी।

घटनास्थल पर मौजूद लोग

रिश्तेदारी में आया हुआ था जुनैद

मृतक जुनैद हीमपुर दीपा थाना इलाके के मुबार्कपुरकला गांव का रहने वाला है और रिश्तेदारी में आया हुआ था। गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। अभी आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है। इस घटना के बाद मृतक बच्चे के परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

घटना को लेकर डॉक्टर का बयान

उधर इस घटना को लेकर सरकारी डॉक्टर राम कुमार ने बताया कि बच्चे को लेकर परिजन आये थे और सर में चोट लगने की बात कह रहे थे हो सकता है कि बच्चे की सर पर गोली लगी हो। इलाज के दौरान बरहाल बच्चे ने दम तोड़ दिया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story