×

Lucknow: हज़रतगंज मेट्रो स्टेशन पर लगी 11 दिवसीय पुस्तक प्रदर्शनी, म्यूजिक बैंड भी आयोजन

Lucknow News Today: राजधानी के मुख्य चौराहा हजरतगंज स्थित मेट्रो स्टेशन पर 11 दिवसीय पुस्तक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 Jun 2022 3:59 PM GMT
11 day book exhibition at Hazratganj Lucknow Metro Station Music band also organized
X

 लखनऊ: हज़रतगंज मेट्रो स्टेशन पर लगी पुस्तक प्रदर्शनी

Lucknow Latest News: पुस्तक प्रेमियों ले लिए एक अच्छी ख़बर है कि अब वो लखनऊ मेट्रो (Lucknow Metro) में सफ़र करते हुए अपनी मन पसंद किताबें भी ख़रीद सकते हैं। राजधानी के मुख्य चौराहा हजरतगंज स्थित मेट्रो स्टेशन पर 11 दिवसीय पुस्तक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। यूपीएमआरसी एवं रेपर्टवा के सामूहिक प्रयास से लगी इस पुस्तक प्रदर्शनी का समापन 14 जून को होगा।

पुस्तक प्रदर्शनी में म्यूजिक बैंड भी आयोजन

पुस्तक प्रदर्शनी (book exhibition) के उद्घाटन के बाद यात्रियों के लिए म्यूजिक बैंड (music band) का भी आयोजन किया गया। पुस्तक प्रेमियों के पुस्तक खरीदने के अनुभव को म्यूजिक बैंड के बीट बॉक्सर ने और भी खुशनुमा बना दिया। म्यूजिक बैंड की प्रस्तुत कर रहे बीट बॉक्सर ने सिर्फ अपने मुंह का इस्तेमाल कर गानों में म्यूजिक दिया जो कई यात्रियों के लिए नवीनतम एहसास रहा।




साहित्य, उपन्यास, कविता संग्रह, निबंध संस्मरण, जीवनी आदि पर पुस्तकें एक ही छत के नीचे उपलब्ध

पुस्तक प्रदर्शनी के उद्घाटन के बाद कुमार केशव ने कहा कि पुस्तक प्रेमियों के लिए विभिन्न विषयों पर विविध विधाओं जैसे कथा साहित्य, उपन्यास, कविता संग्रह, निबंध संस्मरण, जीवनी आदि पर पुस्तकें एक ही छत के नीचे उपलब्ध हैं। हमारा हमेशा से ही प्रयास रहता है कि यात्रियों को विश्व स्तरीय यात्रा उपलब्ध कराने के साथ उनकी यात्रा के एहसास को और भी खास बनाया जाए।



Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story