×

Kanpur News: मुलायम सिंह के निधन की खबर सुन, अकेले घर से निकल पड़ा बच्चा, जीआरपी ने पकड़ा

Kanpur News: जीआरपी द्वारा की जा रही पूछताछ का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिस वीडियो में 12 साल का बच्चा साफ तौर पर दिख रहा है

Avanish Kumar
Newstrack Avanish Kumar
Published on: 14 Oct 2022 6:26 AM GMT (Updated on: 14 Oct 2022 9:03 AM GMT)
X

मुलायम सिंह के निधन की खबर सुन घर से भागा बच्चा (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur News: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन से जहां राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ी हुई है। तो वही एक 12 साल का समर्थक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद इतना दुखी था कि उनके अंतिम दर्शन करने के लिए घरवालों को बिना बताए ही सफाई के लिए निकल पड़ा। लंबा सफर तय करने के बाद वह ट्रेन से कानपुर पहुंचा ही था कि जीआरपी के पास एक युवक पहुंचा और बच्चे को जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। जीआरपी ने जब उसके बारे में जानकारी ली तो उसने जो कुछ बताया उसे सुनने के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी स्तब्ध रह गए। फिर 12 साल के बच्चे के परिजनों को जानकारी दी और सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों को 12 साल के बच्चे को कर दिया गया।

समाजवादी पार्टी के हू स्टार प्रचारक

जीआरपी द्वारा की जा रही पूछताछ का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिस वीडियो में 12 साल का बच्चा साफ तौर पर दिख रहा है और वह पुलिस वालों को बता रहा है कि उसका नाम नवरत्न यादव है और वह महाराजगंज के नौतनवा के रहना वाला है। उसने पुलिस को बताया कि उसको पता चला की मुलायम सिंह इस दुनिया में नहीं रहे तो उनको देखने के लिए जा रहा था। उसने बताया कि वह गोरखपुर से ट्रेन से लखनऊ पहुंचा जब उनसे मुलाकात नहीं हुई तो इटावा जाने के लिए निकला और ट्रेन से कानपुर पंहुचा लेकिन पुलिस ने पकड़ा लिया। उसने कहा की उसका बहुत मन था मुलायम सिंह को देखने का लेकिन कब क्या करे। उसने बताया कि वह अपनी विधानसभा में समाजवादी पार्टी का स्टार प्रचारक है और वहां के जितने भी नेता है उसे सब जानते हैं।

क्या बोले इंस्पेक्टर

जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि सेंट्रल स्टेशन के कैंट साइड से एक व्यक्ति बालक को लेकर आया था। उसकी बातें कुछ देर के लिए तो चौंकाने वाली लगीं, जिसके बाद उसके परिजनों को जानकारी दी गई और मौके पर पहुंचे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story