×

Meerut News: दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी में छत के रास्ते दुकान में घुसे चोर, तिजोरी तोड़कर की 15 लाख की चोरी

Meerut News: नवीन मंडी में मंडी समिति के दफ्तर के ठीक सामने तेल और चीनी कारोबारी सुमित रस्तोगी की दुकान में देर रात बदमाश तिजोरी तोड़कर उसमें से 15 लाख रुपए चोरी कर लिए।

Sushil Kumar
Published on: 24 Sep 2022 10:03 AM GMT
Moradabad News
X

मुरादाबाद में चोर ने दिनदहाड़े चुराया ऑटो: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी (Naveen Mandi on Delhi Road) में एक तेल कारोबारी (Theft in oil trader's shop) की दुकान में छत के रास्ते घुसे चोंरो ने कारोबारी की तिजोरी तोड़कर (theft by breaking safe) उसमें से 15 लाख रुपए चोरी कर लिए। पहचान से बचने के लिए बदमाशों ने पहले आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। देर रात हुई इस घटना से इलाके के कारोबारियों में गहरा आक्रोश व्याप्त है। पुलिस अफसरों (UP police) के निर्देश पर मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड के अलावा फॉरेंसिक टीम (forensic team) भी जांच में जुटी है।

उधर, सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे व्यापारियों नेताओं ने घटना की जानकारी लेने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस अफसरों से घटना का खुलासा करने की मांग की है। जल्द खुलासा नही होने पर सड़कों पर उतरने की चेतावनी दी गई है। संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता का कहना है कि मंडी समिति के दफ्तर के ठीक सामने हुई इस वारदात ने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।

बदमाश छत के रास्ते दुकान में घुसे

मिली जानकारी के अनुसार नवीन मंडी में मंडी समिति के दफ्तर के ठीक सामने तेल और चीनी कारोबारी सुमित रस्तोगी की दुकान है। देर रात बदमाश छत के रास्ते दुकान में घुसे और अंदर रखी तिजोरी तोड़कर उसमें से 15 लाख रुपए चोरी कर लिए। घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। यही नही बदमाशों ने तिजोरी खोलने के लिए पास ही खड़ी एक कार के शीशे तोड़कर उसके अंदर से औजार निकाले। इन औजारों की मदद से ही तिजोरी को खोला गया है।

खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई

इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपुरी बृजेश सिंह के अनुसार घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी। वहीं टीपी नगर इंस्पेक्टर संत शरण सिंह ने पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि ऐसा लगता है कि पूरी घटना रेकी के बाद की गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story