TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: फासिल्स पार्क में झाड़ियों के बीच मिला किशोर का शव, 4 दिन से था लापता

Sonbhadra News Today: चोपन थाना क्षेत्र के सलखन स्थित फासिल्स पार्क में झाड़ियों में बीच एक 15 वर्षीय किशोर का शव मिला। पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 20 Nov 2022 2:26 PM GMT
Sonbhadra News In Hindi
X

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के सलखन स्थित फासिल्स पार्क में झाड़ियों में बीच एक 15 वर्षीय किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बताते हैं कि रविवार की दोपहर वन विभाग का वाचर फासिल्स पार्क में पहुंचा तो देखा कि झाड़ियों के बीच एक किशोर का शव पड़ा हुआ था। उसने इसकी जानकारी अपने विभाग के अधिकारियों की दी। वहां से मामले की जानकारी चोपन पुलिस को दी गई। पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की तो पता चला कि शव दीपक पुत्र सूबेदार निवासी देवरिया टोला, सलखन का है। बताया गया कि वह 4 दिनों से लापता था और परिवार के लोग उसकी तलाश में जुटे हुए थे। किशोर किन हालातों में फासिल्स पार्क पहुंचा और वहां किन परिस्थितियों में मृत पाया गया, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

भैंस लेकर जंगल में गया अधेड़ लापता, अपहरण की आशंका

सोनभद्र। रायपुर थाना क्षेत्र के तेंदुआ के जंगल में भैंस लेकर गए अधेड़ के लापता होने से हड़कंप मच गया है। मामले में अपहरण की आशंका जताई जा रही है। हालांकि परिवार के लोगों की तरफ से इसको लेकर कोई तहरीर अभी पुलिस को नहीं सौंपी गई है। पुलिस भी इस मसले पर कुछ कहने से परहेज कर रही है।

बताते हैं कि रघुनाथ सिंह यादव 57 वर्ष पुत्र बलदेव निवासी तेंदुआ थाना रायपुर रविवार की भोर में भैंस लेकर जंगल में चराने के लिए गए हुए थे। रविवार को देर तक नहीं लौटे तो परिवार वाले उनकी सलामती को लेकर चिंतित हो उठे। गांव के लोगों के साथ जंगल में हर संभावित जगह पर जाकर तलाश की लेकिन उनका पता नहीं चला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भी लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। समाचार दिए जाने तक रघुनाथ का पता नहीं चल पाया था। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जारी थी।

ट्रक से कुचलकर युवती की गई जान

बभनी थाना क्षेत्र के नधिरा मोड़ के पास रेणुकूट-अंबिकापुर मार्ग पर ट्रक से कुचलकर एक युवती की मौत हो गई। बताया गया कि संगीता प्रजापति निवासी रासपहरी, थाना म्योरपुर किसी काम से नधिरा मोड़ की तरफ गई हुई थी। सड़क पार करते समय रेणुकूट की तरफ से जा रहे ट्रक की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों को आक्रोशित होता देख चालक ट्रक मौके पर खड़ा कर फरार हो गया। पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजने के साथ ही, ट्रक को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया।

आरपीएफ की छापेमारी से मची अफरा-तफरी

कबाड़ चोरी के मामले में आरपीएफ की एक टीम ने राबर्ट्सगंज कोतवाली के नजदीक स्थित एक कबाड़ की दुकान पर छापेमारी कर हड़कंप मचा दिया। छापेमारी करने वाली टीम मिर्जापुर की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि मौके से चोरी का माल भी बरामद किया गया। वहीं, इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story