देखें वीडियो : कैसे पकड़े गए राजभवन के सामने हुक्काबार में जश्न मनाने वाले रइसजादे

देश के बड़े शहरों की तरह राजधानी लखनऊ में हुक्काबार का फैशन लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By Monika
Published on: 13 May 2021 7:23 AM GMT (Updated on: 13 May 2021 7:29 AM GMT)
Police raid in Hukkabar Lucknow
X

पुलिस का हुक्काबार में छापा (फोटो : सोशल मीडिया )

लखनऊ: देश के बड़े शहरों की तरह राजधानी लखनऊ (Lucknow) में हुक्काबार (Hukkabar) का फैशन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले एक साल में राजधानी पुलिस (Police) लगभग एक दर्ज़न बार में छापे मार चुकी हैं लेकिन हुक्काबारों को चलाने वाले अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। बीती रात भी राजधानी लखनऊ के पॉश एरिया हजरतगंज (Hazratganj) स्थित एक रेस्टोरेंट में पुलिस ने जब छापा मारा तो यहां एक से बढ़कर एक शहर के अमीर नशा करते पाए गए।

लखनऊ के हृदयस्थली वाले हजरतगंज क्षेत्र में स्थित एक कैफे में रात में दलबल के साथ छापेमारी हुई तो मौके पर ही पुलिस ने भारी मात्रा में हुक्के फ्लेवर और लग्जरी कारें बरामद की साथ ही पुलिस ने हुक्का पीते हुए 16 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि देर रात रईसजादों को छोड़ने के लिए कई वीएआईपी के फोन भी आए। पुलिस अब इस हुक्का बार के संचालक के बारे में पता कर रही है।

बतातें चले राजधानी लखनऊ में पिछले कुछ समय से हुक्का बार का फैशन बहुत तेजी से बढ़ा है। कई रेस्टोरेंट मालिक अपने यहां भी इसे रख रहे हैं। सबसे अधिक हुक्काबार गोमतीनगर और हजरतगंज क्षेत्र में हैं। पहले ठाकुरगंज क्षेत्र हुक्काबार में छापा पड़ चूका है। इस साल जनवरी से लेकर मार्च तक लखनऊ पुलिस ने कई जगह छापा मारने का काम कर चुकी है, बावजूद इसके हुक्काबार का कारोबार बंद होने का नाम नहीं ले रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story