×

Agra News: घर में घुसकर 16 लोगों ने किया नाबालिग का अपहरण, सामने आया आगरा का दिल दहला देने वाला Video

Agra News: आगरा में घर में घुसकर 16 लोगों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया, लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया आरोपियों की तलाश जारी ताजगंज कौलक्खा का मामला है।

Rahul Singh
Published on: 1 Nov 2022 3:10 AM GMT
X

आगरा: घर में घुसकर 16 लोगों ने किया नाबालिग का अपहरण

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में 15 सोलह लड़के एक घर में घुसते हैं और नाबालिक लड़की को जबरन अपने साथ उठा (kidnapping case) ले जाते हैं। लड़की के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा रहती है । लड़के किसी की परवाह नहीं करते और न ही उस भीड़ में से कोई कुछ बोलता है । एक के बाद एक सभी लड़के, लड़की के घर की दीवार फांद कर अंदर दाखिल होते हैं । लड़की के घरवालों से मारपीट करते हैं उन्हें धारदार चाकू दिखाते हैं और घर के अंदर से लड़की को घसीटते हुए अपने साथ ले जाते हैं । यह सब कुछ खुलेआम होता है और इसका वीडियो बन जाता है ।

घटना आगरा जनपद के ताजगंज थाना क्षेत्र (tajganj police station area) के कौलक्खा गांव (Kaulakkha Village) का है । गांव के रहने वाले नवल सिंह के घर में रिश्तेदार आए हुए थे तभी नवल सिंह के घर में एक के बाद एक 16 युवकों की एंट्री होती है और मारपीट शुरू हो जाती है । मारपीट के दौरान युवक घर में मौजूद नाबालिक लड़की को जबरन अपने साथ घर से ले जाते हैं ।

लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज

वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में चार भाई हैं जबकि बाकी के आरोपी उनके दोस्त बताए जा रहे हैं । सब कुछ फिल्मी अंदाज में होता है लेकिन इसके बाद लड़की का पिता नवल सिंह लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा देते हैं । पुलिस लड़की को बरामद करती है और परिजनों के सुपुर्द कर देती है ।


17 वर्षीय लड़की को जबरन घर से उठा ले गए

ताजगंज थाना क्षेत्र के कौलक्खा के रहने वाले दारा सिंह ने बताया कि दारा सिंह ने बताया कि उनके घर में रिश्तेदार आये हुए थे । तभी महेश, रंजीत, लवकुश, कृष्णा, विनय और उनके दर्जन भर से ज्यादा साथी उनके घर में घुस आए, मारपीट की और उनकी 17 वर्षीय बेटी को जबरन घर से उठा ले गए । पुलिस ने इस मामले में नाबालिग किशरी के पिता नवल सिंह की तहरीर पर 10 नामजद और 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 452, 363, 354, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story