×

UP: 6 साल की बच्ची से 17 साल के किशोर ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

यूपी इन दिनों मासूमों की जिन्दगी खतरे में है। यहां दो मासूमों की हत्या के बाद एक 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का चौकाने वाला मामला सामने आया है। शाहजहांपुर में 17 साल के किशोर ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

priyankajoshi
Published on: 3 Jan 2018 12:30 PM GMT
UP: 6 साल की बच्ची से 17 साल के किशोर ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
X

शाहजहांपुर: यूपी इन दिनों मासूमों की जिन्दगी खतरे में है। यहां दो मासूमों की हत्या के बाद एक 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का चौकाने वाला मामला सामने आया है।

शाहजहांपुर में 17 साल के किशोर ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

क्या था मामला?

घटना थाना तिलहर क्षेत्र की है, जहां 6 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव का ही मोहित नाम का किशोर उसे अपने साथ गांव के बाहर बने मन्दिर की तरफ ले गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि इसके बाद किशोर उसे गन्ने के खेत में ले गया जहां 6 साल की मासूम कों अपनी हवस का शिकार बना डाला। लहुलुहान हालत में बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और सारी बात अपनी मां को बताई। जिसके बाद थाने पहुंचकर परिजनों ने आरोपी मोहित के खिलाफ पाक्सों एक्ट और बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीओ एमएस रावत ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story