×

10 साल के मासूम को बचाने में 13 साल की बच्ची की भी मौत

जिले के ललिया क्षेत्र के ग्राम मंगरा कोहल मड़ईडीह में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गहरे भट्ठे के गड्ढे में डूबकर दो मासूमों की मौत हो गई।

tiwarishalini
Published on: 26 Sep 2017 7:58 PM GMT
10 साल के मासूम को बचाने में 13 साल की बच्ची की भी मौत
X
गहरे गड्ढे में डूब रहे 10 साल के मासूम को बचाने गहरे गड्ढे में उतरी 13 साल की बालिका, कोशिश हुई नाकाम, दोनों की डूबकर मौत

बलरामपुर : जिले के ललिया क्षेत्र के ग्राम मंगरा कोहल मड़ईडीह में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गहरे भट्ठे के गड्ढे में डूबकर दो मासूमों की मौत हो गई। घटना की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को गहरे गड्ढे से बाहर निकलवाया और कार्यवाही शुरु कर दी।

मामला थाना ललिया थाना क्षेत्र के ग्राम मंगरा कोहल मड़ईडीह का है। जहां का रहने वाला मोहब्बत अली (10) पुत्र यार अली खेलते-खेलते नहाने के लिए ईंट भट्ठे के निकट बने गड्ढे में उतर गया। गड्ढा गहरा होने के कारण वह डूबने लगा, तभी वहीं बकरी चराने आई 13 साल की राबिया ने उसे डूबते हुए देखा और उसे बचाने के लिए वह भी पानी में उतर गई। काफी जद्दोजहद के बाद भी गड्ढे से मोहब्बत अली को नहीं निकाल सकी और गड्ढा गहरा होने के कारण वह भी पानी में डूब गई।

दोनों मासूमों के पानी में डूबने की सूचना जैसे ही ग्रामीणों तक पहुंची मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे ललिया थानाध्यक्ष देवेंद्र पांडे ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाल कर कार्यवाही शुरु कर दी। घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है और दोनों परिवारो में कोहराम मचा हुआ है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story