×

IPS Transferred: 21 आईपीएस के तबादले, एसपी ग्रोवर बने गोरखपुर के नए SSP

21 IPS Transferred: इनके अलावा मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को मथुरा का एसपी बनाया गया है। अमरोहा के एसएसपी विनीत जायसवाल को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 2 July 2022 11:26 AM GMT (Updated on: 2 July 2022 11:32 AM GMT)
ips
X

आईपीएस (फोटो-सोशल मीडिया)

21 IPS Transferred: उत्तर प्रदेश सरकार ने आज एक बार फिर कई पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। सरकार ने 21 आईपीएस अफसरों के तबादले किये हैं। इसी क्रम में आदित्य लंगे वाराणसी से अमरोहा के एसपी बनाए गए हैं। गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा सहारनपुर के नए एसपी होंगे। मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर गोरखपुर के एसएसपी होंगे।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शैलेश कुमार पांडे को अयोध्या से प्रयागराज, अजय कुमार को प्रयागराज से सीबीसीआईडी लखनऊ, रोहन बोत्रे को कासगंज से गाजीपुर, प्रशांत वर्मा को कन्नौज से अयोध्या, सहारनपुर के एसएससी आकाश तोमर को गोंडा का एसपी बनाया गया है। गाज़ीपुर के एसपी राम बदन सिंह को नोएडा कमिश्नरेट में तैनाती दी गई है। राजेश कुमार श्रीवास्तव कन्नौज के नए एसपी होंगे।


इनके अलावा मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को मथुरा का एसपी बनाया गया है। अमरोहा के एसएसपी विनीत जायसवाल को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है। अमेठी के एसपी दिनेश सिंगर बिजनौर के एसपी होंगे। किला मारण जी को अमेठी का एसपी बनाया गया है। वहीं संतोष कुमार मिश्रा गोंडा से मिर्जापुर एसपी के रूप में स्थानांतरित किए गए है। बेबी जीडीएस मूर्ति को कानपुर पुलिस कमिश्नर से कासगंज का एसपी बनाया गया है आदित्य लंगे वाराणसी से अमरोहा के एसपी बनाए गए हैं।

इसके अलावा मिर्जापुर के एसपी अजय कुमार सिंह वाराणसी में पीएसी के सेक्टर डीआईजी होंगे। बिजनौर के एसपी धर्मवीर को पीएसी स्थानांतरित किया गया है। कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एसपी संजीव त्यागी को अयोध्या में इंटेलिजेंस का एसपी बनाया गया है। डॉ भीमराव अंबेडकर पुलिस अकैडमी मुरादाबाद में तैनात एसपी विजय धूल को कानपुर कमिश्नर में डीसीपी के पद पर तैनाती दी गई है। साथ ही सीबीसीआईडी में एसपी राहुल राज को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी बनाया गया है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story