×

कभी सरदार तो कभी साधु बनकर पुलिस को चकमा देने वाला 25 हजारी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि आरोपी भेष बदलने में माहिर है। वह कभी सरदार तो तभी साधु बनकर पुलिस को चकमा देता रहा है। रवि की हत्या के बाद भी आरोपी कुंभ के मेले में छुप गया था। बताते चलें कि रवि हत्याकांड में पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है

Dhananjay Singh
Published on: 14 March 2019 4:27 PM GMT
कभी सरदार तो कभी साधु बनकर पुलिस को चकमा देने वाला 25 हजारी गिरफ्तार
X

लखनऊ : जनपद मेरठ पुलिस के लिए पिछले काफी समय से सिर दर्द बने 25 हजार के इनामी बदमाश राहुल को किठौर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रूप से मुठभेड़ करते हुए धर दबोचा। आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। वह किठौर क्षेत्र में हुई एक हत्या के मामले में भी वांछित चल रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी वेश बदलने में माहिर है। वह कभी सरदार तो कभी साधु बनकर पुलिस की आंखों में धूल झोंकता रहा है।

ये भी पढ़ें— कानपुर में अब तक जहरीली शराब से नौ लोगों की मौत

पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि बुधवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि मुजफ्फरनगर के टिटोरा का निवासी शातिर राहुल उर्फ सोमेंद्र परीक्षितगढ़ क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने किठौर क्षेत्र में बाइक सवार राहुल और उसके साथी की घेराबंदी कर ली। इसी बीच राहुल और उसके साथी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें दो पुलिसकर्मियों की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी और पुलिसकर्मी बाल बाल बचे। पुलिस ने घेराबंदी करके राहुल को धर दबोचा जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। आरोपी के कब्जे से 32 बोर की पिस्टल भी बरामद हुई है।

ये भी पढ़ें— नवरात्री में देवबंद से शुरू होंगी सपा-बसपा की साझा रैलियां

प्रवक्ता ने बताया कि शातिर राहुल कई हत्या और लूट के मामलों में वांछित चल रहा था। किठौर के छुछाई निवासी रविंद्र उर्फ रवि की हत्या मे भी राहुल वांछित था। जिसके चलते उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि आरोपी भेष बदलने में माहिर है। वह कभी सरदार तो तभी साधु बनकर पुलिस को चकमा देता रहा है। रवि की हत्या के बाद भी आरोपी कुंभ के मेले में छुप गया था। बताते चलें कि रवि हत्याकांड में पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story