×

हेल्थ मिनिस्टर: पिछले 10 सालों में ड्यूटी के दौरान नदारद होने वाले 270 डॉक्टर्स को करेंगे टर्मिनेट

सरकार ने लगभग 270 सरकारी डॉक्टर्स को पिछले 10 सालों में एक भी दिन ड्यूटी के दौरान सही से काम ना करने के एवज में टर्मिनेट कर दिया है।

tiwarishalini
Published on: 29 March 2017 12:25 PM GMT
हेल्थ मिनिस्टर: पिछले 10 सालों में ड्यूटी के दौरान नदारद होने वाले 270 डॉक्टर्स को करेंगे टर्मिनेट
X
हेल्थ मिनिस्टर: पिछले 10 सालों में ड्यूटी के दौरान नदारद होने वाले 270 डॉक्टर्स को किया टर्मिनेट

हेल्थ मिनिस्टर: पिछले 10 सालों में ड्यूटी के दौरान नदारद होने वाले 270 डॉक्टर्स को किया टर्मिनेटहेल्थ मिनिस्टर: पिछले 10 सालों में ड्यूटी के दौरान नदारद होने वाले 270 डॉक्टर्स को किया टर्मिनेट

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार में हेल्थ मिनिस्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बुधवार (29 मार्च) को बताया कि सरकार ने लगभग 270 सरकारी डॉक्टर्स को पिछले 10 सालों में एक भी दिन ड्यूटी के दौरान सही से काम ना करने के एवज में टर्मिनेट करने की तैयारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें ... डॉक्टर्स की लापरवाही ने ले ली घायल की जान, गुस्साए परिजनों ने सुपरिटेंडेंट को जमकर धुना

हेल्थ मिनिस्टर ने कहा कि हमने 270 सरकारी डॉक्टर्स को ड्यूटी के दौरान नदारद रहने के कारण उनकी बर्खास्तगी की तैयारी शुरू कर दी है, जल्द ही इसे अमल में भी लायेंगे। इसके साथ ही उन्होंने दावा कि राज्य सरकार ने पिछले 15 साल से काम कर रहे 3,678 डॉक्टर्स को भी रेग्यूलाइज किया है।

यह भी पढ़ें ... मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- सिर्फ अवैध बूचड़खानों पर ही हो कार्रवाई, लाइसेंस वाले न डरें

यूपी में सरकारी हॉस्पिटल्स में फैसिलिटीज को इम्प्रूव करने पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हर दिन हॉस्पिटल्स में बेड शीट्स चेंज की जाएगी और मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं और होने वाली दिक्कतों का खासा ख्याल रखा जाएगा।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story