×

सरसो का साग बना काल, खाने से तीन मासूम बच्चों की मौत

भिनगा इलाके के मदरहवा गांव में ग्रामीण के घर रात को खाने के लिए परिजनों ने सरसो का साग बनाया गया था। इसे खाने के बाद परिवार के तीन बच्चों की हालत बिगड़ गई। परिजन सभी को इलाज के लिए निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान दो बच्चो की मौत हो गई।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Jan 2019 8:25 AM GMT
सरसो का साग बना काल, खाने से तीन मासूम बच्चों की मौत
X

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले के मदरहवा गांव में सरसो का साग खाने से तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई है।

जिले के भिनगा इलाके के मदरहवा गांव में ग्रामीण के घर रात को खाने के लिए परिजनों ने सरसो का साग बनाया गया था। इसे खाने के बाद परिवार के तीन बच्चों की हालत बिगड़ गई। परिजन सभी को इलाज के लिए निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान दो बच्चो की मौत हो गई। तीसरे बच्चे को जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन उसने भी रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत से ग्राम में मातम का माहौल है।

यह भी पढ़ें.....सपा और बसपा गठबंधन: योगी के गढ़ में दम दिखाने की बेचैनी

जानकारी के मुताबिक भिनगा इलाके के मदरहवा ग्राम में रामगोपाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी खेत से सरसों का साग तोड़कर लाई थी। देर शाम खाने में साग बनाने के बाद उसे वो अपने बेटों तीन साल के चाबू, मोटू 5 वर्ष व लवकुश 8 को खिला रही थी तभी अचानक तीनो की तबियत बिगड़ गयी।

यह भी पढ़ें.....अमेरिका में छात्रों और अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ता स्टूडेंट लोन

बच्चों की हालत बिगड़ते ही परिजन तीनों को लेकर निजी चिकित्सक के पास पहुंचे जहां पर इलाज के दौरान देर रात चाबू व मोटू ने दम तोड़ दिया। लवकुश की हालत गंभीर होने पर उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने भी दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें.....मुरादाबाद: शादी में जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग, 2 महिलाओं की मौत, 4 घायल

मामले की जानकारी होने पर भिनगा पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन परिजनों ने मृत बच्चो का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और तीनो का अंतिम संस्कार कर दिया। एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत से गांव में मातम का माहौल है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story