×

जिले में मचा हड़कंप, डॉक्टर समेत 3 मिले कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में कोरोना वायरस (कोविड-19) के मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में डॉक्टर समेत 3 कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है।

Shreya
Published on: 4 May 2020 12:14 PM GMT
जिले में मचा हड़कंप, डॉक्टर समेत 3 मिले कोरोना संक्रमित
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में कोरोना वायरस (कोविड-19) के मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को ऊंचाहार के सराय अख्तियार गांव में दो कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने से हड़कम्प मच गया। वहीं रविवार रात शहर कोतवाली क्षेत्र के चाइल्ड स्पेशलिस्ट डाक्टर भी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। प्रशासन ने सभी पाजिटिव मरीजो को एल-वन अस्पताल में शिफ्ट कराया है।

डाक्टर की रिपोर्ट आई कोरोना पाजिटिव

जानकारी के अनुसार अब तक जिले में कुल 44 कोरोना पाजिटिव मरीज पाए गए थे। लेकिन रविवार रात से इस सूची में बढ़ोतरी होती जा रही है। रविवार की रात शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन रोड पर निजी नर्सिंग होम चलाने वाले डाक्टर की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। उन्होंने बीते दिनो अपना सैंपल राजधानी लखनऊ की एक प्राइवेट पैथालॉजी में टेस्ट के लिए भेजा था। रविवार रात 9 बजे के आसपास उनकी रिपोर्ट आई जिसमे उन्हें कोरोना पाजिटिव बताया गया। इसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया।

यह भी पढ़ें: शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़: पुलिस ने संभाला मोर्चा, जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

डॉक्टर को हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

आनन-फानन में स्वास्थ्य महकमे की टीम एंबुलेंस लेकर डाक्टर के हास्पिटल पर पहुंची, और वहां से उन्हें लेकर सीधे एल 1 अस्पताल मे शिफ्ट कर दिया था। बता दें कि तीन दिन पहले जिला अस्पताल के मीटिंग हॉल में सीएमएस डॉक्टर एनके श्रीवास्तव ने डॉक्टरों के साथ कोरोना संबंधित जानकारी के लिए बैठक बुलाई थी। इसमे कोरोना पाजिटिव डाक्टर भी शामिल हुए थे।

जिले में कुल कोरोना पाजिटिव मरीजों को संख्या हुई 47

उधर आज ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के अख्तियार गांव में एक साथ दो युवकों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई। जिसके आते ही क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। प्रशासनिक आधिकारियों के साथ स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और युवको को आईसोलेशन सेंटर के लिए एंबुलेंस से लेकर गए हैं। इस तरह जिले में कुल कोरोना पाजिटिव मरीजों को संख्या 47 हो गई है।

यह भी पढ़ें: बिका रहा चांद का टुकड़ा: खरीदने का मौका, यहां होगी नीलामी

रिपोर्ट- नरेंद्र

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story