×

अमेठी: NH 330 पर दो ट्रक एक डम्फर की टक्कर, 3 की मौत 4 घायल

Shivakant Shukla
Published on: 26 Oct 2018 9:09 AM GMT
अमेठी: NH 330 पर दो ट्रक एक डम्फर की टक्कर, 3 की मौत 4 घायल
X

अमेठी: यूपी के अमेठी जिले में गुरुवार रात प्रयागराज-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना पीपरपुर के दुर्गापुर पास दो ट्रक व एक डम्फर की हुई भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। वही दुर्घटना में घायल चार लोगों का इलाज डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल सुल्तानपुर में चल रहा है। नेशनल हाईवे पर हुए हादसे से घंटों आवागमन बाधित रहा, बाद में पुलिस नें क्रेन द्वारा क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया तब रूट चालू हो सका।

पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर चौराहे के समीप का मामला

पुलिस के अनुसार देर रात सुल्तानपुर की तरफ से एक ट्रक और एक डम्फर प्रतापगढ के लिये जा रही थी। पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर चौराहे के समीप ये वाहन पहुंचे ही थे कि अमेठी जनपद से बालू लदा एक ट्रक जो लम्भुआ जा रहा था एकाएक सामने आ गया। जिसमें तीनों वाहनों में टक्कर हुई और ट्रकों के पर्खच्चे उड़ गये।

यह भी पढ़ेें- सीएम फ्लीट की जीप ने कैबिनेट मंत्री की कार में मारी टक्कर, ड्राइवर ने छुआ पैर फिर भी नहीं मानें मंत्री

[playlist type="video" ids="283614"]

प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो UP33 T6849 जो बालू लदा ट्रक अमेठी की तरफ से आ रहा था जिसका ड्राइवर शराब की नशे में था। मोड़ होने के कारण वो नशे की धुत में समझ न पाया और सुल्तानपुर की ओर से आ रही ट्रक UP43 T7997 में लाकर टक्कर मार दी इस भिड़ंत की जद में सुल्तानपुर से आ रही ट्रक के पीछे एक डम्फर UP72 AT1716 भी आ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक व्यक्ति की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। और 6 लोग घायल हुए, अभी लोग घायलों को अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ले जाते समय अन्य दो घायलों मौत हो गई बाकी घायलों का इलाज डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल सुल्तानपुर में चल रहा है, जहां उनकी हालत नाजुक है।

यह भी पढ़ेें- सिलेंडर ब्लास्ट से दहल गया प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र, एक की मौत, पांच घायल

एएसपी बीसी दुबे नें बताया कि रूट को खाली कराकर चालू करा दिया गया है और मृतक व घायलों की पहचान कराई जा रही है

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story