×

एटा: मार्ग घटनाओं में प्रधानाचार्य सहित दो की मौत 2 घायल

पुलिस ने घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया है तथा घायलों की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Shivakant Shukla
Published on: 7 March 2019 3:00 PM GMT
एटा: मार्ग घटनाओं में प्रधानाचार्य सहित दो की मौत 2 घायल
X

एटा: जनपद के तीन थाना क्षेत्र में घटी अलग अलग घटनाओं में पेट्रोल लेकर विद्यालय वापस जा रहे एक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई वही दूसरी दुर्घटना में टेक्टर पलट जाने से ट्रोली में बैठे मजदूर की दबने से मौत हो गई। तीसरी घटना में कार के ट्रैक्टर से टकराने से कार सवार दो लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पहली घटना

पहली घटना थाना मिरहची के पास ग्राम मरुधरा पर स्थित पेट्रोल पंप के पास घटी जिसमें ग्राम खंगार निवासी 40 वर्षीय श्री चंद पुत्र जवाहरलाल को प्रातः 7: बजे मोटरसाइकिल से जाते समय एक अज्ञात वाहन ने उस समय टक्कर मार दी जब वह मरथरा के पास स्थित पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवा कर अपने स्कूल जनकल्याण इंटर कॉलेज जा रहे थे। जहां पर वह प्रधानाचार्य के पद पर नौकरी करते थे। टक्कर लगने से श्री चंद की मौत हो गई तथा वाहन चालक वाहन को लेकर फरार हो गया।

दूसरी घटना

दूसरी घटना जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के एटा निधौली मार्ग पर स्थित पीपल के पेड़ के पास प्रातः 8बजे ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से घटी। जिसे गांव खुशरई निवासी धारा सिंह मंडी से लेकर अपने गांव वापस जा रहा था।

जिसमें मंडी में लेवर का कार्य करने वाला15 वर्षीय जुगनू पुत्र संतोष भी अपने घर वापस जाने के लिए टैक्टर की ट्राली में बैठकर वापस लौट रहा था। अचानक ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने से टैक्टर ट्रॉली पलट सड़क के किनारे स्थित खाई में पलट गई। जिससे टॉली मैं बैठे जुगनू की नीचे दब जाने से मौत हो गई।

तीसरी घटना

तीसरी घटना थाना मलावन क्षेत्र के जीटी रोड स्थित भारत कोल्ड स्टोरेज के सामने घटी। जिसमें टैक्टर ने इंडिका कार में टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार 28 वर्षीय सोनू पुत्र नरेंद्र सिंह, 32 वर्षीय योगेंद्र पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी गण ग्राम पुराव गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया तथा कार में सवार एक महिला सहित तीन लोग बाल बाल बच गए।

पुलिस ने घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया है तथा घायलों की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story