×

Agra News: पिता के दो खातों से गायब हुई 39 लाख रुपए, बेटे ने खेला था तीन महीने तक ऑनलाइन गेम

Agra News: आगरा में साइबर क्राइम का मामला सामने आया है। पीड़ित ने बताया कि उसके बेटे ने तीन महीने तक ऑनलाइन गेम खेला, जिसके बाद उसके दो खाते से सारे पैसे निकल गए।

Rahul Singh
Published on: 22 Jun 2022 10:50 AM GMT
Agra latest news
X

आगरा में पिता के दो खातों से गायब हुई 39 लाख रुपए

Agra News: आगरा में साइबर ठगी का मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने तीन महीने 39 लाख रुपये का ऑनलाइन गेम खेला, जिसके बाद उसके पिता की जीवन भर की जमा पूंजी गेम कंपनी के खाते में चली गई। इससे परेशान होकर पिता ने साइबर क्राइम थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

दो खाते से गायब हुए पैसे

बताया जा रहा है कि फौजी कोतवाल सिंह का बेटा हाई स्कूल का छात्र है। कोतवाल सिंह ने बताया कि वर्ष 2021 में उनका बेटा नौवीं क्लास का छात्र था। ऑनलाइन क्लास के लिए उन्होंने बेटे को मोबाइल दिलवाया था। बेटे ने जुलाई-अगस्त और सितंबर महीने में ऑनलाइन गेम खेला और उनके खाते में मौजूद 39 लाख रुपए निकल गए। जब वह बैंक गए तो पता चला कि उनके खाते में एक भी रुपया नहीं है। एक खाते से 21 लाख रुपये निकल गए है, तो दूसरे खाते से 18 लाख रुपये निकल गए है। दोनो खाते खाली होने की जानकारी मिलते ही कोतवाल सिंह के पैरों तले जमीन खिसक गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में पता चला कि कोतवाल सिंह के खाते में से निकाली गई राशि गेम कंपनी के खाते में गई है। फिलहाल पुलिस ने कोतवाल सिंह से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

जीवन भर की जमा पूंजी गवाने के बाद कोतवाल सिंह हैरान परेशान है। कोतवाल सिंह ने सभी अभिभावकों से अपील की है कि वह अपने बच्चो पर जरूर नजर रखें। बच्चे मोबाइल में क्या कर रहे हैं इसकी पूरी निगरानी करें। वरना उन्हें भी बड़ा खामियाजा उठाना पड़ सकता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story