लड़की को जबरन खींचकर कमरे में ले गए 4 लड़के, फिर जो हुआ…

उत्तर प्रदेश की झांसी में एक लड़की रेप का शिकार होने से बच गई। लड़की कंप्यूटर की कोचिंग के लिए घर से निकली थी उसी 4 लड़के उसे एक कमरे में ले गए। इस दौरान लड़के उसके साथ रेप की कोशिश करने लगे। साथ में मौजूद एक लड़का बाहर से दरवाजा बंद कर चला गया।

झांसी: उत्तर प्रदेश की झांसी में एक लड़की रेप का शिकार होने से बच गई। लड़की कंप्यूटर की कोचिंग के लिए घर से निकली थी उसी 4 लड़के उसे एक कमरे में ले गए। इस दौरान लड़के उसके साथ रेप की कोशिश करने लगे। साथ में मौजूद एक लड़का बाहर से दरवाजा बंद कर चला गया।

लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने लड़की को बचा लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है। यह घटना झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें…2022 में सपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता: अखिलेश यादव

दरअसल जब लड़कों ने लड़की को कमरे में ले जाने की कोशिश की तभी और इसकी भनक मोहल्ले वालों को हो गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर जब मोहल्ले वाले वहां पहुंचे तो देखा कि बाहर से ताला लगा हुआ है और एक लड़की अंदर चिल्ला रही है। वहां भीड़ जमा हो गई और ताला तोड़कर लड़की को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें…अयोध्या केस: CJI ने UP के मुख्य सचिव-डीजीपी से कानून-व्यवस्था की ली जानकारी

इसके लड़की ने यह पूरी कहानी अपने परिवार वालों को बताई। इसके बाद लड़की के पिता ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि जब वह कोचिंग जा रही थी तभी चार लड़के मिले। वह उसको धक्का देकर एक कमरे में ले गए और बाहर से ताला लगा दिया। वह उससे छेड़खानी और रेप की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें…2022 में सपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता: अखिलेश यादव

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने कहा कि इस संदर्भ में चिरगांव थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिन लोगो ने ये काम किया और भाग गए, जल्द ही उनको गिरफ्तार किया जाएगा।