तेज रफ़्तार एक्सयूवी खड़ी बस से टकराई, चार की मौत, कई घायल

Shivakant Shukla
Published on: 26 Nov 2018 7:45 AM GMT
तेज रफ़्तार एक्सयूवी खड़ी बस से टकराई, चार की मौत, कई घायल
X

कानपुर: रविवार देर रात लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर अयोध्या से लौट रही बस हाईवे किनारे खड़ी थी। इस दौरान तेज रफ़्तार एक्सयूवी कार बस के पिछले हिस्से में जा घुसी। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार चार लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस सवार लोगों की मदद से बड़ी ही चारों को निकाल कर हास्पिटल ले गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें— भारत-पाकिस्तान के बीच मुक्त क्षेत्र है करतारपुर कॉरिडोर, जानें क्यों

बीते रविवार को कन्नौज से एक प्राइवेट बस अयोध्या गयी थी। जो कि रविवार रात वापस कन्नौज के लिए लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे से लौट रही थी। और बिल्लौर थाना क्षेत्र स्थित अरौल गाँव के पास हाइवे पर खड़ी थी। तभी लखनऊ की तरफ से एक एक्सयूवी कार तेज रफ़्तार में आयी और बस से टकरा गयी। टक्कर के बाद चीख पुकार मच गयी ,बस में सवार लोगों ने घटना की सूचना थाने को दी।

ये भी पढ़ें— बाजार से लौट रही महिला को सरेराह मारी गोली, मौत

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस सवार की मदद से कार में से चारों शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतको में अरविन्द ,विकास ,मनोज चंद्रशेखर है। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। वहीं बस में सवार आधा दर्जन लोग भी घायल हो गए। जिन्हें जनपद कन्नौज के तिर्वा में भर्ती कराया गया है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story