×

Lucknow News: लखनऊ में मूर्ति विसर्जन के दौरान 4 लोग गोमती में डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर

Lucknow News: राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन के दौरान 4 लोगों के गोमती में डूबने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 4 Oct 2022 12:02 PM GMT
X

मूर्ति विसर्जन के दौरान 4 लोग गोमती में डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर

Lucknow News: राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन के दौरान 4 लोगों के गोमती में डूबने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों और स्थानीय लोगों की मदद से नदी में डूबे लोगों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि यह सभी महानवमी के अवसर पर मूर्ति विसर्जन के लिए गोमती नदी पहुंचे थे। जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान 4 लोगों के डूबने की खबर से अफरा तफरी मच गई।

मड़ियांव पुलिस के मुताबिक नदी में 2 लोग डूबे हैं जो ठाकुरगंज के निवासी बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस गोताखोर और स्थानीय लोगों की मदद से इन्हें की तलाश की जा रही है. फिलहाल नदी में कितने लोग डूबे हैं दो इसका सही पता कुछ देर बाद लगेगा.

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story