×

4 स्कूली छात्राएं लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

भवन थाना क्षेत्र के जलालाबाद कस्बे में 4 मासूम छात्राओं के लापता होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है सोमवार(28 अगस्त) को चारों छात्राएं घर

tiwarishalini
Published on: 29 Aug 2017 6:30 AM GMT
4 स्कूली छात्राएं लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
X

शामली: भवन थाना क्षेत्र के जलालाबाद कस्बे में 4 मासूम छात्राओं के लापता होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है सोमवार(28 अगस्त) को चारों छात्राएं घर से स्कूल के लिए निकली थी। मगर दोपहर को छुट्टी होने के कई घंटे बाद भी वो घर नहीं लौटी। इसकी चिंता परिजनों को सताने लगी। परिजनों के काफी तलाश करने के बाद भी देर रात तक छात्राओ को कोई पता नहीं लग पाया।

ये भी पढ़ें... खेत में काम कर रहे दो लोगों पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक

उनके परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। परिजनों ने छात्राओं के लापता होने की सूचना पुलिस को दे दी है। छात्राओं के घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस पुरे मामले मे तीन टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

- पूरी घटना भवन थाना क्षेत्र के जलालाबाद कस्बे के करीम बख्श की है। यहां से 4 बच्चियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है।

- लापता चारों बच्चियां स्कूली छात्राएं बताई जा रही है जो सोमवार(28 अगस्त) घर से स्कूल के लिए गई थी।

- छुट्टी के काफी देर बाद भी वो घर वापस नहीं लौटी।

ये भी पढ़ें... छोटे बुनकरों को केंद्र सरकार से बड़ी राहत, GST के दायरे से हुए बाहर

-उनके ना लौटने पर परिजनों को छात्राओं की चिंता सताने लगी। जिसके बाद परिजनों ने छात्राओं की तलाश शुरु कर दी लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया।

- परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है।

- लापता छात्राएं गुरु नानक कन्या इंटर कॉलेज जलालाबाद की छात्राएं बताई जा रही है।

- छत्राओं की लापता होने की सुचना पर पुलिस विभाग मे हड़कम्प मच गया है।

एसपी शामली अजय पाल शर्मा इस मामले को संदिग्ध मान कर चल रहे है। इस प्रकरण की जांच मे एसपी शामली ने तीन टीमें गठित कर दी है। जो छत्राओं की तलाश मे लगी हुई है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story