×

शाहजहांपुर: कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। यहां घने को वजह से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। घन कोहरी की वजह से दो ट्रक, एक पिकअप और एक बाइक आपस में टकरा गईं। मरने वालों में चारों सब्जी व्यापारी थे।

Dharmendra kumar
Published on: 17 Jan 2019 10:43 AM GMT
शाहजहांपुर: कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। यहां घने को वजह से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। घन कोहरी की वजह से दो ट्रक, एक पिकअप और एक बाइक आपस में टकरा गईं। मरने वालों में चारों सब्जी व्यापारी थे।

यह भी पढ़ें.....जानिए देशद्रोह और सपा-बसपा पर क्या बोले बीजेपी नेता राम माधव

कोलाघाट पुल पर हुआ हादसा

यह हादसा जिले के मिर्जापुर के कोलाघाट पुल की है। यहां घने कोहरे की वजह से पहले ट्रक और पिकअप के बीच टक्कर हुई। इसके बाद पीछे से एक ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दी और इसमें एक बाइक भी हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में पिकअप सवार चार सब्जी व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबिक गंभीर रूप से घायल ड्राइवर की अस्पताल में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें.....छत्‍तीसगढ़: 123 प्रत्याशियों ने नहीं दिया चुनाव खर्च का ब्योरा, आयोग ने भेजा नोटिस

कासगंज के रहने वाले हैं सभी सब्जी व्यापारी

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सभी व्यापारी सब्जी लेकर शाहजहांपुर की रोजा मंडी जा रहे थे। चारों व्यापारी कासगंज के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें.....स्कूल की लापरवाही, छात्र को दोबारा लगवाया रूबेला इंजेक्शन, पैरों ने काम करना किया बंद

एसओ सुधाकर पांडेय ने बताया कि घने कोहरे की वजह से हादसा हुआ है। दो ट्रक एक पिकअप और एक बाईक आपस में टकराई हैं जिसमे चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक घायल हुआ है। घायल को अस्पताल भेज दिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story