×

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजे प्रेरणादायक, घबराने की जरुरत नहीं: सुरेश खन्ना

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी खेमे में मंथन का दौर जारी है। इस बीच वाराणसी पहुंचें यूपी के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने चुनाव नतीजों को पार्टी के लिए सबक लेने वाला बताया।

Manali Rastogi
Published on: 15 Dec 2018 8:38 AM GMT
5 राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजे प्रेरणादायक, घबराने की जरुरत नहीं: सुरेश खन्ना
X
सुरेश खन्ना

वाराणसी: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी खेमे में मंथन का दौर जारी है। इस बीच वाराणसी पहुंचें यूपी के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने चुनाव नतीजों को पार्टी के लिए सबक लेने वाला बताया।

यह भी पढ़ें: अंतर्राष्ट्रीय चाय दिवस: जानिए क्या है हर दिल पसंद चाय का इतिहास

मीडिया से बातचीत में सुरेश खन्ना ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों का 2019 के लोकसभा चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इन राज्यों में मिली हार से कहीं न कहीं सबक लेने की जरूरत जरूर है।

हार से घबराने की जरुरत नहीं

सुरेश खन्ना ने चुनाव में मिली हार को प्रेरणादाई बताया। उन्होंने कहा कि नजीतों से साफ है कि भारतीय जनता पार्टी को इस हार से कोई झटका नहीं लगा है। बल्कि नतीजों में एक बात सामने आई है कि तकनीकी रूप से पार्टी भले ही हार गई हो लेकिन वोट परसेंट के हिसाब से लोगों को बीजेपी पर ज्यादा भरोसा है। आज भी बीजेपी लोगों के बीच लोकप्रिय है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जनता की पहली पसंद बने हुए हैं।

कुंभ की तैयारियों को लेकर किया दावा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में जनसुनवाई करने पहुंचे सुरेश खन्ना ने कुंभ को लेकर बेहतर इंतजाम का दावा किया। उन्होंने कहा कि कुंभ को लेकर सरकार की तैयारियां पूरी हैं। साधु संतों और श्रद्धालुओं के लिए संगम नगरी तैयार है। मेला क्षेत्र में विशेष इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों को खाना परोसते नजर आए आमिर, वीडियो वायरल

श्रद्धालुओं के रहने से लेकर खाने-पीने तक के इंतजाम किए गए हैं। सरकार की कोशिश है कि कुंभ में आने वाले किसी भी श्रद्धालु को किसी तरह की परेशानी ना हो। सुरक्षा के लिहाज से मेला क्षेत्र में अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है। खुफिया विभाग को अलर्ट कर दिया गया है। मेला क्षेत्र के चप्पे-चप्पे पर फोर्स और पुलिस की तैनाती रहेगी।

यह भी पढ़ें: नस्लभेदी होने का आरोप लगाकर महात्मा गांधी की प्रतिमा घाना विश्वविद्यालय से हटाई गई

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story