×

जमीन में सोना गड़ा होने का सपना देख रात में ही खोद डाला पूरा घर, 5 लोग अरेस्ट

हरिराम साहू ने बताया कि उसने सोना दबे होने का सपना देखा था। उसके बाद उसने गुरु जी समेत अन्य लोगों को इसकी जानकारी देकर उन्हें बुलाया बुलाया था। सभी ने मिलकर ये तय किया कि वहां खुदाई की जाए। उसके बाद पूरा मकान खोद डाला गया।

Newstrack
Published on: 12 Nov 2020 11:23 AM GMT
जमीन में सोना गड़ा होने का सपना देख रात में ही खोद डाला पूरा घर, 5 लोग अरेस्ट
X
एडीशनल डीसीपी साउथ का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को अंधविश्वास के चलते अरेस्ट कर लिया गया है।

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला अंधविश्वास से जुड़ा हुआ है। दरअसल एक व्यक्ति ने सपने में देखा कि उसके भाई के मकान के अंदर जमीन में सोना दबा हुआ है।

उसके बाद सोना जमीन से निकालने के चक्कर में उसने अपने भाई के पूरे मकान को ही खोद डाला। इस काम में उसके साथ चार दोस्तों ने भी मदद की थी। जब ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को फौरन सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 5 लोगों को अरेस्ट कर लिया।

ये पूरा वाकया गोसाईगंज थाना क्षेत्र का है। यहां ग्राम निजामपुर में अमरजीत साहू अपने परिवार के साथ रहते हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनके भाई हरिराम साहू को देर रात सपना आया कि उसके भाई अमरजीत के पुराने घर में सोने से भरा घड़ा जमीन में दबा हुआ है।

Arrest जमीन में सोना गड़ा होने का सपना देख रात में ही खोद डाला पूरा घर, 5 लोग अरेस्ट (फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: हिंसा से हिला बिहार: RJD-BJP में जमकर मारपीट, तत्काल पहुंची भरी फोर्स

जमीन खोदने के लिए चार और दोस्तों को बुलाया

जिसके बाद हरिराम साहू ने इस सपने को सच मान लिया और अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर रात में ही अपने भाई का घर खोद डाला।

जैसे ही गांव के लोगों को इस बारें में जानकारी मिली। उन्होंने तत्काल पुलिस को इस बारें में फोन पर सूचना दे दी। सूचना मिलने के कुछ देर के अंदर ही पुलिस वहां पर पहुंच गई। पुलिस ने अंधविश्वास फैलाने के आरोप में 5 युवकों को अरेस्ट कर लिया। उसके बाद सभी को जेल में भेज दिया।

यह भी पढ़ें: बिजली बिल का तोहफा: योगी सरकार ने किया बड़ा फैसला, खुशी में झूमे यूपी वाले

gold जमीन में सोना गड़ा होने का सपना देख रात में ही खोद डाला पूरा घर, 5 लोग अरेस्ट (फोटो:सोशल मीडिया)

जमीन खोदने से पहले बनाया पूरा प्लान

पुलिस की पूछताछ में हरिराम साहू ने बताया कि उसने सोना दबे होने का सपना देखा था। उसके बाद उसने गुरु जी समेत अन्य लोगों को इसकी जानकारी देकर उन्हें बुलाया बुलाया था। सभी ने मिलकर ये तय किया कि वहां खुदाई की जाए। उसके बाद पूरा मकान खोद डाला गया।

वहीं इस बारें में एडीशनल डीसीपी साउथ सुरेश चंद्र रावत का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को अंधविश्वास के चलते अरेस्ट कर लिया गया है। इस मामले में न्याय संगत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें: सोने में भारी गिरावट: सस्ता हुआ धनतेरस से पहले, चांदी के भी गिर गए दाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story