×

VIDEO में देखिए कैसे रामलीला में बार डांसर पर 500 और 1000 के नोटों की हो रही बौछार

पी के शाहजहांपुर में लोग ब्लैक मनी से बार बालाओं के डांस का मजा ले रहे है। यहां डांस पार्टी में लोग बार बालाओं पर 500 और 1000 के नोटों को लुटा रहे हैं। खास बात यह है कि इस ब्लैक मनी को इकठ्ठा करने के लिए राम लीला में चार चार अवैध डांस पार्टी लगाई गई है।

tiwarishalini
Published on: 13 Nov 2016 10:52 AM GMT
VIDEO में देखिए कैसे रामलीला में बार डांसर पर 500 और 1000 के नोटों की हो रही बौछार
X

note बार डांसरों पर लुटाए गए 500 और 1000 के नोट (लाल घेरे में)

शाहजहांपुर: 500 और 1000 के नोट पर पाबंदी लगने के बाद किसी ने बोरी में भरकर कूड़े में फेंक दिए तो कहीं उसे ठिकाने लगाने के लिए कार से इधर-उधर ले जाते हुए पकड़ में आ गए। यहां तक कि 1000 और 500 के नोटों को नदी तक में बहा दिया गया लेकिन अब ब्लैक मनी को ठिकाने लगाने के लिए लोग अलग अलग तरीके आजमा रहे हैं।

यूपी के शाहजहांपुर में लोग ब्लैक मनी से बार बालाओं के डांस का मजा ले रहे है। यहां डांस पार्टी में लोग बार बालाओं पर 500 और 1000 के नोटों को लुटा रहे हैं। खास बात यह है कि इस ब्लैक मनी को इकठ्ठा करने के लिए राम लीला में चार चार अवैध डांस पार्टी लगाई गई है।

नजारे आपकों चौंका सकते है क्योंकि यहां नोटो की जो बौछार की जा रही है वो ब्लैक मनी है। यहां के थाना सिंधौली में इन दिनों राम लीला चल रही है। इस राम लीला में एक नहीं बल्कि चार चार डांस पार्टिया चल रही हैं।

हर साल राम लीला में एक ही डांस पार्टी होटी थी, लेकिन अवैध और ब्लैक मनी को इकठ्ठा करने के लिए यहां एक से बढ़कर एक धन्नासेठ पहंुच रहे हैं जो बार बालाओं पर जमकर 500 और 1000 के नोटों की बौछार कर रहे हैं क्योकि ये नोट अब उनके किसी भी काम के नही रह गए।

डांस पार्टी से जुड़े लोग और बार बालाएं इन नोटों को इकटठा कर रही हैं। अवैध डांस पार्टी पुलिस की सरपरस्ती में चल रही है। यहां कोई भी जितना चाहे रुपया लुटा सकता है।

क्या कहती है पुलिस ?

-एसपी केबी सिंह का कहना है कि रामलीला में डांस पार्टी चलने वाली बात संज्ञान में आई है।

-मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

आगे की स्लाइड में देखिए VIDEO

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story