यहां अभी -अभी हुआ भीषण हादसा, खून से सन गई सड़क, कई घायल

यूपी के भदोही-सुरियावां मार्ग स्थित नयेपुर गांव के पास मंगलवार सुबह स्कूल बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें आधा दर्जन बच्चे जख्मी हो गए।

Published by Aditya Mishra Published: December 11, 2019 | 12:00 pm
Modified: December 11, 2019 | 12:02 pm

भदोही: यूपी के भदोही-सुरियावां मार्ग स्थित नयेपुर गांव के पास मंगलवार सुबह स्कूल बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें आधा दर्जन बच्चे जख्मी हो गए। स्कूल बस चालक और खलासी(कंडक्टर) को भी काफी चोटें आई है। सभी को अस्पताल में इलाज के भर्ती करा दिया गया है।

ये भी पढ़ें…उन्नाव रेप केसः साजिश या हादसा था एक्सीडेंट, केंद्र सरकार ने सीबीआई को सौंपी जांच

ये है पूरा मामला

भदोही कोतवाली के नयेपुर में सुबह सुरियावां क्षेत्र के भदोही वुडवर्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर आ रही स्कूल बस को  एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी।

घटना में छह बच्चे समेत बस चालक और खलासी घायल हो गए हैं। इसमें चालक और एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल पहुंचाया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूल बस अपनी साइड से थी। ट्रक ने स्कूल बस की लाइन में जाकर टक्कर मारी है। दुर्घटना का कारण कोहरे को भी बताया जा रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि बस चालक की हालत गंभीर है। घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति हो गई थी। फिलहाल बस को साइड में लगाकर खड़ा कर दिया गया है। यातायात सामान्य है। लोगों ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें…शाहजहांपुर: एक्सीडेंट में दिव्यांग बुजुर्ग की मौत, पुलिस ने किया लाठीचार्ज