×

झुग्गियों में लगी भीषण आग, एक परिवार के 6 लोगों की झुलसने से मौत

घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के ब्रिजवासन इलाके से आ रही है जहां आग की चपेट में आने से 6 लोग मौत का शिकार हो गए।

Network
Newstrack Network Network / Roshni Khan
Published on: 29 April 2021 7:03 AM GMT
6 people died same family due to fire in Slums
X

दिल्ली स्लम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बड़ी घटना घटी है। ये घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के ब्रिजवासन इलाके से आ रही है जहां आग की चपेट में आने से 6 लोग मौत का शिकार हो गए। खेत में बनी झुग्गियों में आग लगने की वजह से एक ही परिवार के 6 लोग उसकी चपेट में आ गए।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को इस बात की जानकारी कि गैस सिलेंडर फटने से ब्रिजवासन इलाके में आग लग गई है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम ब्रिजवासन इलाके में रेलवे लाइन से सटे मातु राम नाम के एक शख्स के खेत में बनी झुग्गियों में पहुंची, जहां आग लगी थी। पुलिस ने दमकल विभाग के साथ मिलकर आग पर काबू पाया। आग में बुरी तरह जले हुए लोगों को सफदरजंग अस्पनताल ले जाया गया, जहां परिवार के सभी लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस टीम ब्रिजवासन इलाके में गैस सिलेंडर फटने की सूचना पर पहुंची थी। लेकिन वहां पता चला कि रेलवे लाइन से सटे मातु राम नाम के एक शख्स के खेत में झुग्गियों में आग लगी थी। जैसे से ही आग की सूचना मिली दमकल विभाग की टीम वहां तुरंत पहुंच गई। पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया, जिसके बाद घायलों को निकाला जा सका।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आग में झुलसने से खेत में काम करने वाले मजदूर 37 साल के कमलेश, उसकी पत्नी बुधनी, 2 लड़कियां और 2 लड़के जिनकी उम्र 16 से 3 महीने तक थी, सभी जल गए। लाज के समय उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story