×

तेज रफ्तार कार ने तीन बाईकों को मारी टक्कर, छात्रा समेत 6 लोग घायल

यह हादसा है थाना निगोही के स्टेट हाईवे के मिश्रीपुर गांव के पास की है। यहां अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने, सामने से आ रही तीन बाईकों को जोरदार टक्कर मार दी।

SK Gautam
Published on: 16 March 2019 7:54 AM GMT
तेज रफ्तार कार ने तीन बाईकों को मारी टक्कर, छात्रा समेत 6 लोग घायल
X

शाहजहांपुर: स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने तीन बाईकों को टक्कर मार दी। जिसमें तीन बाईकों पर एक छात्रा समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। छात्रा पेपर देने जा रही थी। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुइ है। वही हादसे के बाद कार ड्राईवर मौके से फरार हो गया। पुलिस कार ड्राईवर की तलाश कर रही है।

ये भी देखें :31 मार्च को PM मोदी ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के तहत करेंगे देशभर के लोगों से बात2019/

यह हादसा है थाना निगोही के स्टेट हाईवे के मिश्रीपुर गांव के पास की है। यहां अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने, सामने से आ रही तीन बाईकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइकों पर सवार छात्रा समेत 6 लोग घायल हो गए। संतराम, अपनी पुत्री सुलेखा देवी को बाइक से पेपर दिलवाने निगोही जा रहे थे। संतराम की बाईक को टक्कर मारने के बाद कार ड्राईवर ने कार की स्पीड तेज कर दिया और भागना चाहा। भागने के चक्कर में उसने दुबारा देवेंद्र पाल पुत्र बादशाह व अमित पाल पुत्र रावेंद्र पाल निवासी मोहल्ला गदियाना, जोकि अपनी बाइक से बीसलपुर जा रहे थे। उसके बाद तीसरी बाइक पर सवार अहमद उल्ला पुत्र हिकमत उल्ला निवासी सिंजई व उनके साथी युवक को टक्कर मार दी।

ये भी देखें :50 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी मामले में रमन सिंह के दामाद के खिलाफ केस दर्ज

यह कार निगोही की तरफ से शाहजहांपुर की ओर आ रही थी। जिसकी रफ्तार बहुत तेज थी, तभी आमने-सामने भीषण टक्कर हुई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने कार ड्राईवर की तलाश शुरू कर दी है। वही इंस्पेक्टर दलबीर सिंह का कहना है कि कार ने तीन बाईकों को टक्कर मारी है। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story