×

Sant Kabir Nagar News: जमीनी विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

Sant Kabir Nagar News: पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई

Amit Pandey
Published on: 22 Dec 2022 10:29 AM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

जमीनी विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले छितरापार गांव में जमीनी विवाद के चलते पटीदारों ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। वही मृतक बुजुर्ग के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले छितरापार गांव का है, जहां के रहने वाले कपिल देव की काफी दिनों से अपने पटीदारों से लेकर जमीनी विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह इसी विवाद को चलते दोनों पक्षों में आपस में मारपीट हो गई। मारपीट के चलते बुजुर्ग कपिल देव को उनके पट्टीदारों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सभी मौके से फरार हो गए। जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को लगी तो गांव में भारी पुलिस बल पहुंच गई।

एसपी ने पुलिस को आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित दिए

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। वहींं घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर जिले के पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार भी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का मुआयना करते हुए एसपी सोनम कुमार ने पुलिस को आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित दिया । पूरे मामले पर एसपी सोनम कुमार ने बताया कि आपसी विवाद के चलते मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया गया है। अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story