×

Sant Kabir Nagar News: जमीनी विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

Sant Kabir Nagar News: संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले छितरापार गांव में जमीनी विवाद के चलते पाटीदारों ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Amit Pandey
Published on: 22 Dec 2022 10:18 AM GMT
A 60-year-old man was beaten to death in a land dispute in Sant Kabir Nagar.
X

संत कबीर नगर: जमीनी विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले छितरापार गांव में जमीनी विवाद के चलते पाटीदारों ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई वही मृतक बुजुर्ग के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले छितरापार गांव का है, जहां के रहने वाले कपिल देव की काफी दिनों से अपने पट्टीदारों से लेकर जमीनी विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह इसी विवाद को चलते दोनों पक्षों में आपस में मारपीट हो गई।

बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

मारपीट के चलते बुजुर्ग कपिल देव को उनके पट्टीदारों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सभी मौके से फरार हो गए। जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को लगी तो गांव में भारी पुलिस बल पहुंच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।

परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर जिले के पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार भी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का मुआयना करते हुए एसपी सोनम कुमार ने पुलिस को आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। पूरे मामले पर एसपी सोनम कुमार ने बताया कि आपसी विवाद के चलते मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है।

मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया गया है। अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story