×

चाय पीने से अस्पताल के 8 कर्मचारी और 3 पत्रकार बेहोश, 4 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बड़ा फूड प्वाइजनिंग का मामला सामने आया है। यहां सीएचसी पर चाय पीने से 11 लोग बेहोश हो गए जिसमें अस्पताल के 8 कर्मचारी हैं। साथ ही तीन पत्रकार भी शामिल हैं। बेहोश होते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया।

Dharmendra kumar
Published on: 21 Feb 2019 11:43 AM GMT
चाय पीने से अस्पताल के 8 कर्मचारी और 3 पत्रकार बेहोश, 4 की हालत गंभीर
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बड़ा फूड प्वाइजनिंग का मामला सामने आया है। यहां सीएचसी पर चाय पीने से 11 लोग बेहोश हो गए जिसमें अस्पताल के 8 कर्मचारी हैं। साथ ही तीन पत्रकार भी शामिल हैं। बेहोश होते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। 4 की हालत गंभीर है जिनको जिला अस्पताल के लि‍ए रेफर कर दिया है। सूचना के बाद सीएमओ भी सीएचसी के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें.....शहीदों की शहादत पर जब रोया जनसैलाब, तब सेल्फी ले रहे थे पीएम मोदी ; कांग्रेस ने दागे ये 5 सवाल

दरअसल पुवायां सीएचसी का मामला है। जहां तीन पत्रकार बलजीत सिंह और अश्वनी शुक्ला समेत तीन पत्रकार सीएचसी अस्पताल गए थे। जहां अस्पताल स्टाफ ने पत्रकारों के लिए चाय मंगवाई थी। चाय आते ही अस्पताल स्टाफ और पत्रकारों समेत 11 लोगों ने चाय पी। पीते ही सभी लोग बेहोश होने लगे।और देखते ही देखते सबकी हालत बिगड़ने लगी।

यह भी पढ़ें.....दिल्ली में होने वाला शूटिंग वर्ल्ड कप मुश्किलों में, नहीं मिल रही पाक खिलाड़ियों को एंट्री

अस्पताल चिकित्सा प्रभारी डाॅ आसिफ ने चाय नहीं पी थी। इसलिए वह ठीक रहे। सभी के बेहोश होने के बाद अस्पताल मे हड़कंप मच गया और आलाधिकारियों को सूचना दी गई, लेकिन इस बीच तीन अस्पताल स्टाफ कर्मचारी और एक पत्रकार की हालत गंभीर होने पर उनको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। चाय पीने की सूचना अस्पताल के बाहर फैली तो चाय वाला दुकान छोड़कर फरार हो गया। वहीं सूचना मिलते ही सीएमओ आरपी रावत भी सीएचसी के लिए रवाना हो गए है।

यह भी पढ़ें.....ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज से अनफिट हार्दिक पांड्या ​हुए बाहर

सीएमओ आरपी रावत का कहना है कि सूचना मिली है कि चाये पीने से अस्पताल मे 11 लोग बेहोश हो गए है। जिसमे अभी चार लोगो की हालत गंभीर है। मौके पर पहुचकर जांच करेंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story