×

यूपी में दो एनकाउंटर: जमकर तड़तड़ाई गोलियां, पुलिस के हत्थे चढ़े 9 अपराधी

मेरठ जोन के दो जिलों में रविवार को पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान न केवल पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी की, बल्कि उनकी आपरधिक गतिविधियों को भी नाकाम कर दिया।

Shivani Awasthi
Published on: 24 May 2020 5:52 PM GMT
यूपी में दो एनकाउंटर: जमकर तड़तड़ाई गोलियां, पुलिस के हत्थे चढ़े 9 अपराधी
X

मेरठ: कोरोना संकट के बीच यूपी पुलिस भले ही लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने और संक्रमण फैलने से रोकने में जुटी हुई है लेकिन उतनी ही एक्टिव वह अपराधियों को लेकर भी है। इसी कड़ी में मेरठ जोन के दो जिलों में रविवार को पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान न केवल पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी की, बल्कि उनकी आपरधिक गतिविधियों को भी नाकाम कर दिया।

सहारनपुर में 5 शातिर गौकश गिरफ्तार

पहला मामला सहारनपुर जिले का है, जहां थाना बेहट क्षेत्र अन्तर्गत शाम करीब साढ़ें चार बजे पुलिस मुठभेड़ के दौरान गौकशी करते रंगे हाथो 5 शातिर गौकश बदमाश पकड़े गए। इनकी पहचान नौशाद, अब्बास, इशहाक, फरमान पुत्र इस्लाम और फरमान पुत्र ईनाम के तौर पर हुई। आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध असलाह मय खोखा एवं जिन्दा कारतूस ,गौकशी के उपकरण, 01कुन्तल गौमांश ,गौबंश के अवशेष बरामद किए ।

एसएसआई सत्यवीर अत्री ने बताया

मामले में एसएसआई सत्यवीर अत्री ने बताया कि पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली कि गांव सलेमपुर गदा में अब्बास के मकान में गोकशी की जा रही है। पुलिस ने पहुंचकर मकान को घेर लिया। इस पर गोकशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। घेराबंदी करने के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ेंः यूपी की छह स्पेशल श्रमिक ट्रेनें: दी जा रही ये सुविधाएं, यात्रियों के लिए तैनात इतने कर्मचारी

मुजफ्फरनगर में 4 आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दूसरा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है, थाना ककरौली क्षेत्र अन्तर्गत पुलिस गौकशी करते हुए शातिर गौकशों संग मुठभेड़ हो गई। आरोपियों में भूरा उर्फ इन्तजार, आरिफ, असगर, तब्बसुम पत्नी तालिब शामिल थे।

जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के कब्जे से अवैध असलाह मय खोखा एवं जिन्दा कारतूस,गौकशी के उपकरण, 250 किलोग्राम गोमांश एवं गौवंश के अवशेष बरामद ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story