×

Firozabad News: संपूर्ण समाधान में 94 शिकायतें आईं- बिजली, नगर पालिका और राजस्व विभाग की सबसे ज्यादा शिकायतें

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में जुलाई माह के द्वितीय शनिवार को तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

Brajesh Rathore
Published on: 16 July 2022 3:15 PM GMT
Firozabad News: संपूर्ण समाधान में 94 शिकायतें आईं- बिजली, नगर पालिका और राजस्व विभाग की सबसे ज्यादा शिकायतें
X

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में जुलाई माह के द्वितीय शनिवार को तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस (complete resolution day) का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न विभागों से संबंधित 94 शिकायतें आईं। जिनमें से 9 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायतों को संबंधित विभागों को एक सप्ताह के अंदर निस्तारण करने के निर्देश दिये। समाधान दिवस में नगर पालिका, बिजली और राजस्व विभाग (Revenue Department) से संबंधित शिकायतें अधिकाई आईं।

जिलाधिकारी रवि रंजन की अध्यक्षता में तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान का आयोजन किया गया। जिला स्तरीय सभी विभागों के अधिकारी और प्रतिनिधि समय से पहुंच गए। किसी कार्य में व्यस्त रहने के कारण जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दो घंटा देरी से दोपहर12 बजे समाधान दिवस में पहुंचे।

अघोषित विद्युत कटौती की शिकायत

इस दौरान लोग जिलाधिकारी को ही अपना प्रार्थना पत्र देने के लिए दो घंटे इंतजार करते रहे। जब जिलाधिकारी पहुंचे तो बड़ी संख्या में महिला-पुरुषों ने अपनी शिकायतों को दिया। अधिवक्ताओं ने डीएम को नगर में अघोषित विद्युत कटौती की शिकायत की। जिलाधिकारी ने 9 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कराया, जबकि शेष 85 शिकायतों का शीघ्र निस्तारण करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी थाने से संबंधित शिकायतों को सुना

जिलाधिकारी के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी थाने से संबंधित शिकायतों को सुना और उनके शीघ्र निस्तारण के निर्देश थाना प्रभारियों को दिये। इस दौरान सीडीओ चर्चित गौड, सीएमओ दिनेश प्रेमी, उप जिलाधिकारी शिवध्यान पांडे और सीओ कमलेश कुमार अधिशाषी अभियंता विद्युत हाकिम सिंह के अलावा अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story