कटा सिर देख दहल उठे सभी लोग, सिद्धार्थनगर में सामने आई ये खौफनाक घटना

नाबालिक बच्चे का गला जिस तरह सर से अलग कर हत्या की गयी है उसे देखकर ये कहना गलत न होगा कि इस तरह निर्मम तरीके कोई किसी की हत्या कर पाया होगा।

Published by Roshni Khan Published: January 19, 2021 | 5:04 pm
Modified: January 19, 2021 | 5:50 pm
siddharth-nagar

कटा सर देख दहल उठे सभी लोग, सिद्धार्थनगर में सामने आई ये खौफनाक घटना (PC: social media)

सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थनगर जिले में एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक युवक की पहचान ढेबरुआ थाना क्षेत्र के पंच मोहनी निवासी 16 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। जो इटवा थाना क्षेत्र के माता प्रसाद इंटर कॉलेज में ग्यारहवीं का छात्र था और कल शाम में घर से घूमने निकला था।

सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी

मृतक विकास का शव इटवा थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के एक कमरे में मंगलवार की सुबह 10:30 बजे मिला जब निर्माणाधीन इस भवन में लोग काम करने पहुंचे। सर कटी लाश देखकर वे अवाक रह गए और इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी मौके पर पहुंची भारी भीड़ और पुलिस ने शव की शिनाख्त 16 वर्षीय विकास के रूप में की ।

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी ऐसे छात्र हैं जो प्रोफेसर के सवालों से भागते हैं: प्रकाश जावड़ेकर

मृतक विकास के रिश्तेदारों के अनुसार विकास कल परीक्षा देने इसी स्कूल में आया था और फिर शाम में घर से यह कहकर निकला कि वह घूमने जा रहा है। देर रात तक जब उसकी वापसी नहीं हुई तो घर वाले परेशान हो गए और रात भर रिश्तेदारों और अन्य परिचितों को फोन कर ढूंढते रहे। सुबह जब उन्हें शव मिलने की सूचना मिली और वह घटनास्थल पर आए तो विकास का शव देखकर अवाक रह गए।

ये भी पढ़ें:केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- जेपी नड्डा के सवाल पर राहुल गांधी भाग गए

पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटीं

मौके पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थनगर ने कहा कि घटनास्थल पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम को लगा दिया गया है जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा और अपराधी उनकी पकड़ में होंगे।

रिपोर्ट- इंतज़ार हैदर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App