×

इटावा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर धू-धू कर जली कार, चालक की मौत

इटावा जनपद के थाना ऊसराहार क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक कार अचानक से धू –धू कर जलने लगी। लोग अभी कुछ समझ पाते, तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

Aditya Mishra
Published on: 20 Feb 2019 8:23 AM GMT
इटावा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर धू-धू कर जली कार, चालक की मौत
X

इटावा: इटावा जनपद के थाना ऊसराहार क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक कार अचानक से धू –धू कर जलने लगी। लोग अभी कुछ समझ पाते, तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कार के अंदर चालक भी था। उसे आग ने पकड़ रखा था। पुलिस ने उसे बचाने की काफी कोशिश लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एसपी सिटी रामयश सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह तकरीबन 7 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पोल संख्या 125 के पास दिल्ली से लखनऊ जा रही एवेंचर कार (DL8CAK4854) में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर जाकर किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तब-तक कार चालक का शव पूरी तरह जलकर राख हो चुका था। कार के रजिस्ट्रेशन नम्बर से जानकारी करने पर पता चला है कि दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी असलम अली पुत्र मुस्तकीम अपनी कार से दिल्ली से लखनऊ के लिए निकले थे और इटावा में आकर यह हादसा हो गया। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ें...इटावा: राशन घोटाले में 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, डीएम ने दर्ज कराया मामला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story