×

दर्दनाक हादसा: देर रात छप्पर में लगी आग, नीचे सो रहा नौ माह का बच्चा जला जिंदा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार रात दर्दनाक हादसा सामनें आया। यहां सलोन कोतवाली क्षेत्र के पूरे गोंडियन मजरे सिरसिरा में एक छप्पर में आग लग गई।

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Roshni Khan
Published on: 29 April 2021 4:18 AM GMT (Updated on: 29 April 2021 4:39 AM GMT)
a child died in fire in raebareli
X

रायबरेली मामला (सोशल मीडिया)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार रात दर्दनाक हादसा सामने आया। यहां सलोन कोतवाली क्षेत्र के पूरे गोंडियन मजरे सिरसिरा में एक छप्पर में आग लग गई। उसके नीचे सो रहा नौ माह का एक मासूम झुलस गया और उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सलोन तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का आंकलन किया है।

जानकारी के अनुसार जिले के सलोन तहसील के पूरे गोंडियन मजरे सिरसिरा गांव में देर रात उस समय मातम पसर गया, जब गांव निवासी त्रिभुवन के घर में पड़े छप्पर में अचानक से आग लग गई। लोग जब तक आग बुझाते, आग ने विकराल रूप अख्तियार कर लिया और उसके नीचे सो रहा त्रिभुवन का नौ माह का बेटा शिवांश बुरी तरह झुलस गया। ग्रामीण जब तक उसे निकालकर इलाज के लिए लेकर जाते तब तक उसकी मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तहसीलदार के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आग लगने के कारणों की पड़ताल में जुट गए। मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने आग से हुए नुकसान का आंकलन शुरू कर दिया, जिससे पीड़ित को मुआवजा दिलाया जा सके।

सलोन कोतवाल पंकज त्रिपाठी ने फोन पर बताया कि गांव में आग लगने की सूचना मिली थी। नौ माह के बच्चे की झुलस कर मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आग लगने के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story