×

Chitrakoot News: युवती ने पेड़ में फांसी लगाकर दी जान, घर से ये कहकर गई थी बाहर, मचा कोहराम

Chitrakoot News: पहाड़ी थाना क्षेत्र के कलवारा खुर्द गांव के मजरा रघुवंशीपुर में सुबह शौच के लिए घर से निकली युवती ने कुछ दूर आगे खेत में एक पेड़ की डाल पर फंदा बनाकर लटक गई।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 20 Dec 2022 9:58 AM GMT
In Chitrakoot, the girl hanged herself from the tree, went out of the house saying this, there was an uproar
X

चित्रकूट: युवती ने पेड़ से फांसी लगाकर दी जान

Chitrakoot News: पहाड़ी थाना क्षेत्र के कलवारा खुर्द गांव के मजरा रघुवंशीपुर में मंगलवार को सुबह शौच के लिए घर से निकली युवती ने कुछ दूर आगे खेत में एक पेड़ की डाल पर फंदा बनाकर लटक गई (girl hanged herself)। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। जानकारी मिलते ही रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

रघुवंशीपुर निवासी संतोष की 18 वर्षीय पुत्री किरण मंगलवार को सुबह करीब 5 बजे घर से यह कहकर निकली थी कि वह शौच के लिए जा रही है। काफी देर बाद तक वह वापस घर नहीं लौटी। कुछ देर बाद खेतों की तरफ पहुंचे ग्रामीणों ने देखा तो किरण पेड़ की डाल में फंदे के सहारे लटक रही थी। ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे। फंदे पर किरण को लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

घटना की सूचना पहाड़ी थाने को दी गई। जानकारी पाकर थाना प्रभारी राम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया।

संभव है किसी ने लटकाया हो

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया किरण ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। घटना की अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। अभी तक खुदकुशी का कारण सामने नहीं आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घर वाले भी खुदकुशी के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि लड़की खुद ऐसे नहीं लटक सकती है। संभव है किसी ने लटकाया हो। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगा कि मौत कैसे हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story