×

बलिया: मां-पापा सॉरी-सॉरी-सॉरी, मेरी बात मान गए होते तो मैं भी इस दुनिया में रहती

नगरा थाना क्षेत्र के कोठिया नारायन पुर ग्राम में कल रात्रि 11 बजे सुजाता 16 वर्ष ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर लिया । मृतिका के पिता संजय चौहान की शिकायत पर आज नगरा थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 306 में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है ।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 12:27 PM GMT
बलिया: मां-पापा सॉरी-सॉरी-सॉरी, मेरी बात मान गए होते तो मैं भी इस दुनिया में रहती
X
बलिया: मां-पापा सॉरी-सॉरी-सॉरी, मेरी बात मान गए होते तो मैं भी इस दुनिया में रहती (PC: Social media)

बलिया: मां एंड पापा सॉरी-सॉरी-सॉरी... 'मेरी बात मान गए होते तो मैं भी इस दुनिया में रहती'। मामी-मामा आज से आपका बुरा वक्त चालू...। नगरा थाना क्षेत्र के कोठिया गांव की एक किशोरी ने सुसाइड नोट लिखकर कल रात विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

ये भी पढ़ें:इटावा: रेडक्रॉस ने कोरोना से बचाव के लिये चलाया अभियान, छात्रों को बाँटे मास्क

हादसा नगरा थाना क्षेत्र के कोठिया नारायन पुर ग्राम में हुआ

letter letter (PC: Social media)

नगरा थाना क्षेत्र के कोठिया नारायन पुर ग्राम में कल रात्रि 11 बजे सुजाता 16 वर्ष ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर लिया । मृतिका के पिता संजय चौहान की शिकायत पर आज नगरा थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 306 में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है । संजय ने शिकायत में जानकारी दी है कि उसका एक नजदीकी रिश्तेदार मनीष 19 उसकी पुत्री से फोन पर प्रेम प्रपंच की बात करता था , जिससे परेशान होकर उसकी पुत्री ने आत्महत्या कर लिया । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मौके से तीन पन्ने का एक सुसाइड नोट मिला है , जिसमें उसने मां-पापा से माफी मांगते हुए आत्महत्या के लिए मामा-मामी और एक युवक को जिम्मेदार ठहराया है।

letter letter (PC: Social media)

संबंधित युवक की वजह से दो और लड़कियां जान दे चुकी हैं

उसने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि संबंधित युवक की वजह से दो और लड़कियां जान दे चुकी हैं। साथ ही मामा-मामी को चेताया है कि आज से आपका बुरा वक्त शुरू होता है, यदि मेरे मां-पापा को कुछ कहा तो सोच लेना...। नगरा थाना क्षेत्र के कोठिया गांव की किशोरी का घोघरा (मलप) में ननिहाल है। ननिहाल में कोई उत्सव था। उत्सव के दिन किशोरी ननिहाल गयी थी। बुधवार को अपने गांव आयी। रात में परिजनों के सो जाने के बाद उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया ।

letter letter (PC: Social media)

ये भी पढ़ें:इटावा: यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी

परिजन उपचार के लिये उसे मऊ ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद घर में रोना-पीटना मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। ट मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए मामा-मामी और एक युवक को दोषी बताते हुए लिखा है कि मम्मी पापा को कभी परेशान नहीं होने दूंगी तथा मामा मामी को खुश नहीं रहने दूंगी। यह भी लिखा है कि युवक की वजह से दो-दो लड़कियां अपनी जान दे चुकी हैं। किशोरी ने अपने सुसाइड नोट में युवक का नाम लेकर लिखा है कि तुम यदि मेरी बात मान गए होते तो मै भी इस दुनिया में रहती। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story