×

Fatehpur News: विहिप के प्रान्त अध्यक्ष के घर जान से मारने का धमकी भरा पत्र चस्पा, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

Fatehpur News: फतेहपुर के रहने वाले हिंदूवादी नेता आचार्य अजीत राज ने पुलिस को बताया कि उनके घर के बाहर उर्दू अरबी भाषा में जान से मारने का धमकी भरे तीन पत्र मिले थे।

Ramchandra Saini
Published on: 4 Jan 2023 10:50 AM GMT
A letter threatening to kill was pasted at the house of the state president of VHP, the police filed a case
X

फतेहपुर: विहिप के प्रान्त अध्यक्ष के घर जान से मारने का धमकी भरा पत्र चस्पा, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

Fatehpur News: फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र कस्बे के रहने वाले हिंदूवादी नेता आचार्य अजीत राज (Hinduist leader Acharya Ajit Raj) ने 1 जानकारी 2023 को पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि 31 दिसंबर 2022 की रात उनके घर के बाहर गेट पर उर्दू अरबी भाषा में जान से मारने का धमकी भरे तीन पत्र चस्पा मिला था सुबह जानकारी होने पर उसको सूचना दिया।

तहरीर में लिखा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल प्रान्त संयोजक होने के नाते गौवंश रक्षा, धर्मांतरण, मठ मंदिर की सुरक्षा को लेकर हमेशा आगे रहते हैं जिसका मुझे धमकी भरा पत्र घर पर चस्पा किया गया है।

पांच महीने पहले व्हाट्सएप पर जान से मारने के धमकी

प्रान्त संयोजक आचार्य अजीत राज ने बताया कि विगत 5 माह पहले भी व्हाट्सएप पर उनको जान से मारने के धमकी दी गई थी जिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा हुआ था। उन्होंने बताया कि 31 दिसंबर 2022 की रात में जान से मारने के धमकी भर पत्र गेट पर चप्पा मिला तो सुबह मेरे मित्र जावेद ने पत्र में लिखें उर्दू अरबी भाषा को पढ़कर बताया कि एक पर पत्र में लिखा मौत से दोस्ती,दूसरे पत्र में लिखा मौत करीब और तीसरे पत्र में लिखा था 2023 में मौत हिंदू नेता ने बताए कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दज किया है धमकी भरा पत्र मिलने से घर के लोग डरे हुए हैं।

इस मामले में थाना प्रभारी आलोक पांडे से बातचीत की गई तो बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story